वाहन चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध वाहन एवं ब्यक्तियो की पुछताछ

 
वाहन चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध वाहन एवं ब्यक्तियो की पुछताछ

स्वतंत्र प्रभात संजय द्विवेदी
कोरांव,प्रयागराज

कोरांव थाना क्षेत्र के चौकी बड़ोखर उपनिरीक्षक शिवेन्द्र प्रताप सिंह  विधान सभा चुनाव को मद्देनजर देखते हुए शुक्रवार को ग्राम पंचायत चिरांव में उत्तर प्रदेश एवं मध्य प्रदेश के बार्डर पर कढ़ाई के साथ कि गई वाहनो की चेकिन्ग और लोगो को दिए दिशा निर्देश।

बता दे कि चौकी प्रभारी ने बड़ोखर में जब से चौकी उपनिरीक्षक शिवेन्द्र प्रताप सिंह ने कार्य भार सम्हाले हुए है।तब से ही माफिया एवं खनन माफिया और चोरो उचक्को शराबियो में हडकम्प मचा हुआ है।

2022 विधान सभा चुनाव को मद्देनजर देखते हुए बड़ोखर क्षेत्र के लोगो को शान्ति ब्यवस्था कायम रखने के लिए जनता को जागरूक करते हुए क्षेत्र जन-मानस से भी अपील किया कि बड़ोखर क्षेत्र की जनता को  न्याय मिलेगा।इतना ही नही चौकी उपनिरीक्षक ने गरीबो मजदूर असहाय परिवारो के मदद करने में भी योगदान रहता है।

शिवेन्द्र प्रताप सिंह ने जनता से की अपील किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो तत्काल हमे अवगत कराए। दलालों के चक्कर में न पड़े आपकी समस्या है तो हमारे पास स्वयं आये या फीर दुरभाष के माध्यम से सुचित करे । जोलोग माहौल बिगाड़ने में लगे हुए उन्हे भी चिन्हित किया जाएगा।और किसी भी अपराध एवं अपराधियो को बख्शा नही जाएगा।

FROM AROUND THE WEB