चार माह पुराने मामले में हुई कार्यवाही पूर्ब प्रधान खेमे में मची खलबली ।

चार माह पुराने मामले में हुई कार्यवाही पूर्ब प्रधान खेमे में मची खलबली ।

तारून- अयोध्या |

थाना क्षेत्र के ग्राम बल्लीकृपालपुर निवासी राम कृष्ण धोबी ने शिकायत की थी कि उसकी निजी कब्जे शुदा जमीन में हो रहे दीवाल निर्माण को गाँव निवासी राम बक्श व उनके बेटे राज कुमार पूर्ब प्रधान मंशाराम वर्मा राम अभिलाख के बेटे राज कुमार ने मिलकर 22 जुलाई 2018 की सायं करीब 5 बजे रंजिश को लेकर लाठी,डंडा,कुल्हाड़ी कुदाल फावड़ा लेकर गिराने लगे ।

मौके पर राम कृष्ण ने दीवाल ढहाने व तोड़फोड़ करने से रोका तो सभी लोग माँ बहन की भद्दी भद्दी जाति सूचक गाली गुप्ता देते हुए उसके घर मे घुस महिलाओ से अभद्रता अश्लील हरकत जानमाल की धमकी देकर बेरहमी से मारने पीटने लगे। घर के बच्चों के शोर मचाने पर सभी लोग भाग गये। आरोप हैं कि प्रकरण का स्थानीय थाना पुलिस में शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कार्यवाही नही की तो पीड़ित ने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट का दरवाजा खटखटाया ।

इसके पहले पुलिस सभी लोगो का शांति भंग में चालान भी कर चुकी थी।मुकदमा दर्ज होने के बाद प्रधान खेमे में हलचल मची हुई हैं।थाना प्रभारी शरद कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर पूर्ब प्रधान मंशाराम वर्मा,राम बक्श, उनके बेटे राजकुमार, तथा राम अभिलाख के बेटे राजकुमार पर तोड़फोड़ मारपीट,घर मे घुसकर महिलाओ से अभद्रता जान माल की धमकी तथा दलित उत्पीड़न की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौप दी हैं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments