श्री राम गौड़ की संदिग्ध परिस्थिति में मिली लाश हैदरगंज थाना क्षेत्र

श्री राम गौड़ की संदिग्ध परिस्थिति में मिली लाश हैदरगंज थाना क्षेत्र

तारुन-अयोध्या।ओम प्रकाश वर्मा 

हैदरगंज थाना क्षेत्र के कोरोराघवपुर में श्रीराम गौड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश के नाजुक अंगों पर लगी गहरी चोट ही हत्त्या की ओर इशारा कर रही थी।
गाँव के भाकियू नेता गयाप्रसाद सिंह प्रकरण को लेकर अनशन करने में जेल भी जा चुके हैं लेकिन हिम्मत नही हारे हैं।9 दिसंबर 2017 की रात उसी के घर मे मिली थी लाश घर मे छिड़के गये थे डीजल तेल।मौके पर मृतक के पास मिले थे गाँव की युवती के साथ फोटो प्रेम पत्र।जबकि मृतक का मोबाइल युवती के घर था मिला।
भाकियू नेता का आरोप हैं कि घटना की सूचना डायल 100 सहित पुलिस को किसने दी थी इन सारे सवालों पर पर्दा डाल दिया गया।वादी मुकदमा केतकी गौड़ को मुख्यमंत्री पोर्टल की शिकायत पर रिपोर्ट लगाने वाले थाने के दरोगा अनुपम मिश्रा ने केतकी सिंह दर्शाया है और झूठी रिपोर्ट लगा दी कि भाकियू नेता गया प्रसाद सिंह ने कोई शिकायत प्रकरण में नही की हैं।पुलिस मृतक के पोस्मार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण अस्पष्ट होने से प्रकरण से पल्ला झाड़ फाइनल रिपोर्ट लगा चुकी हैं। गत दिनों तहसील परिसर में भाकियू महिला बिंग की ओर से चलाये गये धरने में प्रकरण की पुनः जांच की मांग की गई थी ।एस डी एम बृजेन्द्र दुर्वेदी ने मामले की जांच   पुलिस क्षेत्राधिकारी बीकापुर अरबिंद चौरसिया को सौपी हैं इस आशय का पत्र भाकियू नेता को उपजिलाधिकारी कार्यालय द्वारा उपलब्ध कराया जा  चुका है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments