दबंगों ने तालाब व चकमार्ग पर किया कब्जा,पुलिस असहाय

दबंगों ने तालाब व चकमार्ग पर किया कब्जा,पुलिस असहाय

बण्डा/शाहजहांपुर।

प्रशासन द्वारा ग्राम के चक मार्ग को कब्जा मुक्त कराये जाने के बाद दबंगों द्वारा पुनःतालाब व चक मार्ग पर कब्जा कर मार्ग अवरूद्ध कर दिया। जिसका विरोध करने पर दबंग गाली-गलौज व मारपीट करने को आमादा हो ग्रे।    

बताते चलें कि ग्राम नरेन्द्र पुर में ग्राम के कुछ लोगों द्वारा चक मार्ग पर अवैध कर लिया गया था।जिसे राजस्व टीम द्वारा हटवा दिया गया था।

लेकिन उनके द्वारा पुनः तालाब व चक मार्ग पर कब्जा कर लिया गया है। ग्राम निवासी प्रेम किशोर अवस्थी ने बताया कि ग्राम के दक्षिण पूर्व में स्थित तालाब व अतिरिक्त चक मार्ग पर गांव के ही चार दबंगों ने कब्जा कर रखा है।

अधिकारियों से शिकायत करने पर फरवरी 2018 में एसडीएम के निर्देश पर राजस्व टीम ने पुलिस और प्रधान की मौजूदगी में पैमाइश कर कब्जा मुक्त करा दिया था।

लेकिन उक्त लोगों ने धीरे-धीरे पुनः कूड़ा डालकर गूंगा व उपले थोप कर तालाब पर अपना कब्जा कर लिया है।और यही नहीं चक मार्ग को जोड़कर अपने खेत में मिला लिया है।

जिससे उन्हें अपने खेत पर पहुंचने में भी परेशानी हो रही है।शुक्रवार को विरोध करने पर दबंग गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस भी दबंगों के सामने असहाय नजर आई। पीड़ित ने जिला अधिकारी को शिकायती पत्र भेजकर मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Comments