संतसार पब्लिक स्कूल ने श्री राजेंद्र सिंह मेमोरियल क्रिकेट सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा

संतसार पब्लिक स्कूल ने श्री राजेंद्र सिंह मेमोरियल क्रिकेट सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा

अलीगढ़। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी संतसार पब्लिक स्कूल की टीम ने निर्धारित 20 ओवर 7 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए जिसमें निखिल ने 38 रन तथा चेतन राघव ने 28 रन और गोपाल ने 24 की बहुत महत्वपूर्ण पारी खेली राजेंद्र सिंह इंटरनेशनल स्कूल  की ओर से आयुष और रोहित ने 2,2 विकेट चटकाए  लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्री राजेंद्र सिंह इंटरनेशनल स्कूल की सभी विकेट खोकर 131 रन बना सकी।
 
जिसमे यथार्थ लोधी ने 49 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली संतसार की तरफ से बोलिंग करते हुए शुभम ने 4 तथा हर्ष और मयूर ने 2, 2 लिए संतसार पब्लिक स्कूल के गोपाल को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और शुभम को प्लेयर ऑफ द सीरीज व सर्वश्रेष्ठ गैंदबाज का खिताब मिला। इस अवसर पर काउंसलर कंचन दुबे, स्पोर्ट्स हेड सैफाली कपूर, रिंकू दीक्षित, मेघराज सिंह, रवि कुमार, नरेश कुमार, स्काउट गाइड के राज्यपाल पुरस्कृत राहुल भाटी, जगपाल सिंह  मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel