गोण्डा के व्यवसाई ने शहीदों को दिया मुफ्त प्लाट

गोण्डा के व्यवसाई ने शहीदों को दिया मुफ्त प्लाट

लखनऊ:- स्थित रियल स्टेट कंपनी मां वाराही ग्रुप ने देवरिया के भटनी स्थित छपिया जयदेव गांव के शहीद विजय मौर्य व महाराजगंज के फरेंदा स्थित हरपुर गांव के शहीद पंकज त्रिपाठी के परिजनों को लखनऊ में किसान पथ देवा रोड पर एक-एक हजार स्क्वायर फीट प्लाट दिया है।

 

मां बाराही कंपनी के निदेशक ने जमीन से प्लाट का आवंटन पत्र गुरुवार को शहीदों के पिता को सौंपा एवं शहीदों के ब्रह्मभोज के बाद रजिस्ट्री कराने की गुजारिश की।

छपिया जयदेव गांव व हरपुर गांव पहुंचे कंपनी से आए लोगों ने शहीद विजय मौर्य व शहीद पंकज त्रिपाठी को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। कंपनी के निदेशक करनैलगंज गोंडा निवासी अनिल मिश्रा ने बताया कि गोरखपुर मंडल के दो जांबाज जवानों ने देश के लिए अपना बलिदान दिया है। इनके परिजनों के लिए कंपनी की ओर से 1000 स्क्वायर फीट जमीन दी जा रही है।

       कंपनी के निदेशक व सीईओ गोंडा निवासी आशुतोष तिवारी ने कहां की शहीदों ने देश के लिए अपना बलिदान दिया है वह सदैव अमर रहेंगे उनके बलिदान की भरपाई नहीं हो सकती।

गोंडा के लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय के छात्र नेता व कंपनी के प्रतिनिधि अभिषेक तिवारी ने बताया कि कंपनी की तरफ से शहीदों की शहादत को सलाम करने के लिए यह क़दम उठाया गया एवं कंपनी द्वारा इस प्रयास से शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है।

इस मौके पर गोरखपुर महापौर सीताराम जयसवाल, उप जिला जिलाअधिकारी सलेमपुर विनीत कुमार सिंह, कंपनी के जनरल मैनेजर अनूप पांडे, भाजपा नेता नरेंद्र मिश्र, दामोदर तिवारी शशांक पांडे श्री नारायण मिश्र एवं उपनिरीक्षक राहुल सिंह मौजूद रहे।

 

अभिषेक तिवारी

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments