दरभंगा लोकसभा की एक-एक जनता एनडीए के साथ खड़ी है: मदन सहनी

 दरभंगा लोकसभा की एक-एक जनता एनडीए के साथ खड़ी है: मदन सहनी

दरभंगा:

आज सैदनगर के कुँवर नगर स्थित गिरीन्द्र नारायण कुँवर के आवास मे एनडीए के बहादुरपुर विधानसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन बिहार सरकार के खाद्य उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी, दरभंगा लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी माननीय गोपाल जी ठाकुर, नगर विधायक संजय सरावगी एँव भाजपा जिलाध्यक्ष हरि सहनी ने संयुक्त रुप से किया। 

उद्धाटन कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा बहादुरपुर पश्चिमी मंडल अध्यक्ष संजीव गुप्ता व संचालन जदयू प्रखंड अध्यक्ष रामनरेश भगत ने किया। उद्धाटन समारोह के बाद एनडीए कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए बिहार सरकार के खाद्य उपभोक्ता संरक्षण मंत्री माननीय मदन सहनी ने कहा की एनडीए के सभी साथी गाँवो मे जाकर मतदाताओं के बीच केन्द्र सरकार और बिहार सरकार की उपलब्धि का चर्चा करें। उन्होंने कहा की दरभंगा लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर अप्रत्याशित मतों से चुनाव जीतेंगे।

दरभंगा सहित पूरे बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास के काम पर वोट देंगे। महागठबंधन के लोगों को मोदी जी और नीतीश जी के खिलाफ असत्य और बेबुनियाद आरोप लगाने के अलावा कुछ भी नही है और देश की जनता उनके इस झुठ का पर्दाफाश करेगी। उन्होंने कहा की बिहार की सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे।

दरभंगा लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी माननीय गोपाल जी ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता को एनडीए नेतृत्व ने उम्मीदवार बनाकर दरभंगा लोकसभा के सभी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने का काम किया इसके लिए मै समस्त एनडीए के नेताओं का आभार प्रकट करता हूँ।

उन्होंने कहा की दरभंगा लोकसभा की एक एक जनता एनडीए के साथ खड़ी है। नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा की एनडीए के तीनो दलों के कार्यकर्ता सभी बूथो पर पन्ना प्रमुख की नियुक्ति कर बुथ को मजबूत को करने का काम करें। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल कार्यकाल मे आज देश पूरी तरह सुरक्षित है।

विपक्ष के पास एनडीए के खिलाफ कुछ कहने को नही है और काँग्रेस के लोग देश के चौकीदार को चोर कह कर देशवासियों को अपमानित करने का कार्य कर रही है। इस अपमान का बदला देश की जनता नरेन्द्र मोदी को पूर्ण बहुमत से दुबारा प्रधानमंत्री बनाकर लेगी। धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ भाजपा नेता डाँ कन्हैया चौधरी ने किया। कार्यक्रम मे भाजपा जिलाध्यक्ष हरि सहनी, लोकसभा पालक रंगनाथ ठाकुर, महामंत्री आदित्य नारायण चौधरी मन्ना, संजीव साह, सुनील मिश्रा, गिरीन्द्र कुँवर, जिला मंत्री राजेश रंजन, संतोष पासवान,

जिला मिडिया प्रभारी मुकुन्द चौधरी, अमित झा, यासमिन खातून, शशि साह, रहमत अली, जीतेंद्र सिंह, सत्यनारायण पासवान, कन्हाई झा, उमेश लाल देव, गणेश चौधरी, रामउदित चौधरी, गौतम पासवान, धर्मशीला गुप्ता, प्रेमकुमार मिश्र, जीतेन्द्र झा, संजय राय, सत्येन्द्र चौधरी, उमेश सहनी, रामउदित चौधरी, मृदुला राय, उमेश चौधरी, राहुल पासवान, अश्शेवर पासवान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments