सीओ शाहाबाद की अगुआई में सुरक्षबलों के किया मुख्य मार्गों पर भ्रमण

सीओ शाहाबाद की अगुआई में सुरक्षबलों के किया मुख्य मार्गों पर भ्रमण

पाली में सुरक्षाबलों के बूटों की धमक से कांप उठे अराजकतत्वों के कलेजे

● सीओ शाहाबाद की अगुआई में सुरक्षबलों के किया मुख्य मार्गों पर भ्रमण

● थानाध्यक्ष से सीओ से की मतदान केंद्रों की सुरक्षा को लेकर समीक्षा बैठक

पाली, हरदोई । लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने की कवायद में जुटा पुलिस प्रशासन कोई कोताही नहीं बरतना चाहता। इसके मद्देनजर सीओ शाहाबाद उमाशंकर सिंह की अगुआई में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने नगर में फ्लैग मार्च कर कस्बें की भौगोलिक स्थित का जायजा लिया।

आपको बताते चले कि हरदोई सुरक्षित लोकसभा सीट पर चौथे चरण के तहत 29 अप्रैल को मतदान होना हैं। यहां 11 प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे हैं। हरदोई लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सवायजपुर विधानसभा को 4 जोन एवं 36 सेक्टरों में बांटा गया हैं। गुरुवार को सीओ शाहाबाद उमाशंकर सिंह ने पाली थाने पर थानाध्यक्ष बीरेंद्र सिंह तोमर के साथ मतदान केंद्रों की सुरक्षा की समीक्षा की। उसके बाद सीओ की अगुआई में सुरक्षाबल के सैकड़ो जवान पाली नगर की सड़कों पर उतर पड़े। पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने नगर के मुख्य मार्गो पर फ्लैग मार्च किया।

फ्लैग मार्च का उद्देश्य लोगों को भयमुक्त होकर मतदान करने और अराजकतत्वों को कड़ा संदेश देना था। सीओ उमाशंकर सिंह के मुताबिक पुलिस प्रशासन चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। फ्लैग मार्च के दौरान सुरक्षाबलों ने नगर की भौगोलिक स्थित के साथ ही मतदान केंद्रों का भी जायजा लिया।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments