रामायण सीरियल के जामवंत भदोही से लड़ रहे है चुनाव जामवन्त का स्वागत करते लोग

रामायण सीरियल के जामवंत भदोही से लड़ रहे है चुनाव जामवन्त का स्वागत करते लोग

संवाददाता -अजय कुमार यादव 

 भदोही में तीन आर को पटकनी देने के लिए से धारावाहिक रामायण के जामवंत चुनाव मैदान

धारावाहिक रामायण में जामवंत का रोल निभाने वाले श्रीकान्त भदोही 78 लोक सभा चुनाव मैदान में

भदोही:- लोक सभा चुनाव का बिगुल बजते ही जहाँ चुनावी हलचल बढ़ गयी है। 78 लोक सभा चुनाव भदोही में 12 मई को मतदान होना है । भदोही में लोकसभा चुनाव मैदान में एक से बढ़कर एक दिग्गज चुनाव मैदान में आ गए है। पर्चे खरीदने के लिए जिला मुख्यालय में चहल पहल बढ़ गई हैं। उप जिला निर्वाचन अधिकारी रामसिंह वर्मा ने बताया कि गुरुवार को लोक सभा सामान्य निर्वाचन.2019 ए 78.भदोही में गुरुवार को 10 फार्म विक्रय किया गया तथा 02 प्रत्याशी का नामांकन अखिलेश पुत्र बालमुकुन्द राष्ट्रीवादी काग्रेस पार्टीए श्रीकान्त पुत्र लालबिहारी सनातन संस्कृति रक्षा दल के द्वारा नामांकन किया गया।  आपको बतादे की धारावाहिक रामायण में किरदार जामवंत का रोल निभाये श्रीकान्त पुत्र लालबिहारी सनातन संस्कृति रक्षा दल के द्वारा नामांकन किया गया।

उन्होंने बताया कि चुनाव मैदान में मुझे भगवान ने भेजा और वे हो मुझे जिताएंगे।  मालूम हो कि भदोही 78 लोक सभा चुनाव में चर्चित पार्टी व चर्चित दिग्गज सपा बसपा गठबंधन से पूर्व शिक्षा मंत्री रंगनाथ मिश्रए भाजपा से रमेश बिंद व  कांग्रेस पार्टी से रमाकांत यादव चुनाव मैदान में है। इन सभी को पटकनी देने के लिए रामानंद सागर फ़िल्म प्रोड्क्ट  धारावाहिक में किरदार भूमिका निभाने वाले जामवंत भदोही 78 लोक सभा मे चुनाव लड़ने के लिए आ गए है। देखना है कि  जामवंत के रोल निभाने वाले श्रीकांत उपाध्याय कहा तक पछाड़ पाते है ते तो आने वाले समय ही बतायेगा। लोग जब सुन रहे कि रामायण में   जामवंत बनने वाले चुनाव लड़ रहे है तो लोगो को काफी आश्चर्य हो रहा है।

सबसे बड़ी बात यह है भदोही लोकसभा क्षेत्र से लड़ने वालों में कोई पूर्व मंत्री है तो कोई अधिवक्ता तो कोई सिरियल का कलाकार। आपको बतादें कि भदोही लोकसभा क्षेत्र से तीन आर; रंगनाथ मिश्रए रमाकांत यादव और रमेश बिंदद्ध को पटकनी देने के लिए 90 के दशक में रामानन्द सागर द्वारा प्रसारित धार्मिक धारावाहिक रामायण में जामवन्त की भूमिका निभाने वाले सुरियावां क्षेत्र श्रीकांत उपाध्याय मैदान में आ गये है। उनके मैदान में आ जाने से माना जा रहा है कि इन लोगों को काफी मशक्कत करना पड़ेगा। 

ज्ञात हो कि जिस क्षेत्र में जामवन्त जी जाते है वहां पर उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती है। उस पर जामवन्त जी वोट लेने के लिये हाथ जोड़ लेते है। जनपद में  जामवंत की चर्चा जोरो पर है। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments