इंफिनिक्स ने 6999 रुपए की कीमत वाले स्मार्ट 3 प्लस का अनावरण किया

इंफिनिक्स ने 6999 रुपए की कीमत वाले स्मार्ट 3 प्लस का अनावरण किया

 

                       

संवाददाता (दिल्ली) :- ट्रांज़ियन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, इंफिनिक्स ने अपना नवीनतम डिवाइस 'स्मार्ट 3 प्लस' लॉन्च किया है। स्मार्टफोन को 7 हज़ार के सेगमेंट में कई प्रकार के श्रेणी में प्रथम सुविधाओं के साथ लाया गया है, विशेष रूप से एआई तकनीक से लैस ट्रिपल रियर कैमरा के साथ। नया लॉन्च किया गया स्मार्टफोन नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित है और यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर 30 अप्रैल से मिडनाइट ब्लैक और सफ़ायर स्यान के रंगों में उपलब्ध होगा। जिओ यूजर्स को इंफिनिक्स स्मार्ट 3 प्लस की हर खरीदारी के साथ 4500/- रुपए का लाभ भी मिलेगा।                             

स्मार्ट 3 प्लस, 7 हज़ार से कम की श्रेणी का पहला स्मार्टफोन है जो समर्पित लो-लाइट सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा पेश करता है। 13 एमपी + 2 एमपी ट्रिपल रियर कैमरा में डुअल एलईडी फ्लैश, और डेप्थ फोकस है। इसके अतिरिक्त, फोन में ’परफेक्ट' सेल्फी के लिए एआई-संचालित ब्यूटी मोड के साथ 8 एमपी का फ्रंट सेल्फी-कैमरा भी है। एक अत्याधुनिक एआई फ्रेमवर्क फोन की कैमरा क्षमताओं को बढ़ाता है, जिससे छवि को एडजस्ट करने के लिए 8 अलग-अलग मोड से ऑटो सीन डिटेक्शन सक्षम होता है। रियर कैमरा कस्टमाइज़्ड बोकेह मोड से भी लैस है, जिससे यूज़र्स बैकग्राउंड ब्लर इफेक्ट को नियंत्रित कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, दोनों कैमरे एक प्री-एम्बेडेड एआर स्टिकर पैनल के साथ आते हैं, जिसमें दोस्तों के साथ चित्रों को क्लिक करने या साझा करने के दौरान मज़ेदार और विचित्रता जोड़ने के लिए 15 डिज़ाइन हैं।

 

स्मार्ट 3 प्लस में 6.21” एचडी+ ड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 88% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो होगा, जो स्मार्टफोन डिस्प्ले का एज टू एज एक्सेस देता है। डिस्प्ले 500 निट्स की चमक भी देता है, जिसे एक बहुत अच्छा ल्यूमिनेन्स रेटिंग माना जाता है। फोन के स्लीक लुक और प्रीमियम डिज़ाइन को बढ़ाने के लिए, इसमें ऊपर की तरफ 2.5डी कर्व्ड ग्लास और पीछे एक स्टाइलिश ग्लास डिज़ाइन दिया गया है। स्मार्ट 3 प्लस एआई स्मार्ट पावर सेविंग के साथ 3500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है, जो डिवाइस को पूरे दिन का पावर बैकअप देता है। इसकी बड़ी बैटरी के बावजूद, स्मार्टफोन सिर्फ 7.8 मिमी पतला है और इसका वजन केवल 148 ग्राम है। बेहतर सुरक्षा के लिए यह सुपरफास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सुविधा के साथ आता है।

 

फोन एक्सओएस 5.0 चीता लेयर के साथ एक स्मूद और तेज सॉफ्टवेयर अनुभव देता है, जो नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9.0 ओएस की परिचालन क्षमताओं को बढ़ाता है और एक अनुकूलित यूज़र इंटरफ़ेस प्रदान करता है। गेमिंग के शौकीनों के लिए, फोन में ‘गेम बूस्ट फीचर है जो संपूर्ण सीपीयू संसाधनों को एक विशेष गेम के निर्बाध अनुभव के लिए समर्पित करने की अनुमति देता है। इंफ़िनिक्स के साथ, यूज़र मल्टी-विंडो कार्यक्षमता का उपयोग करके, एक साथ 2 ऐप चलाते हुए आसानी से मल्टी-टास्क भी कर सकते हैं। इसका स्मार्ट फोटो क्लीनर टूल, डुप्लिकेट, धुंधली और डार्क पिक्चर्स का पता लगाकर उन्हें हटा देता है। अनिवार्य रूप से, एक्सओएस 5.0 लेयर एंड्रॉइड पाई 9.0 ओएस के अनुभव को बेहतर बनाती है ताकि इसे और अधिक सरल और सहज बनाया जा सके

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments