बालू लदे ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार एक की मौत,एक पटना रेफर

बालू लदे ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार एक की मौत,एक पटना रेफर

जमुई

खैरा-सोनो मुख्य मार्ग पर हरदीमोह के समीप बालू से लदे ट्रैक्टर ने बाइक में पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां चिकित्सक द्वारा एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि दूसरे घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफ़र कर दिया गया। मृत व्यक्ति की पहचान नगर परिषद क्षेत्र स्थित निमारंग मुहल्ले निवासी 

50 वर्षीय मो. अकबर अंसारी के रूप में हुई है। जबकि घायल में 38 वर्षीय मो. निसार शामिल हैं। स्वजन ने बताया कि दोनों गांव-गांव घुमकर कपड़ा फेरी का व्यापार करता है। सोमवार को भी वे फेरी का काम खत्म कर दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर नीमारंग लौट रहे थे।

इसी दौरान हरदीमोह गांव के समीप पीछे से आ रही बालू लदी तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर बाइक में पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दी। जिससे बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।इधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही नीमारंग मुहल्ले के ग्रामीण काफी संख्या में सदर अस्पताल पहुंच गए। चिकित्सक द्वारा जांच के बाद जब मो. अकबर को मृत घोषित किया गया

तो उनके परिजनों की चित्कार अस्पताल में गूंजने लगी। मृतक के परिजन दहाड़कर शव से लिपट कर रोने लगे। परिजनों के चित्कार से पूरा अस्पताल परिसर गमगीन हो गया। परिजन के चीत्कार से देखने आए सभी लोगों की आंखे नम हो गई।

 

 

Comments