मुख्यमंत्री का शिक्षक करेंगे घेराव,देंगे धरना-प्रदर्शन: आनंद कौशल

मुख्यमंत्री का शिक्षक करेंगे घेराव,देंगे धरना-प्रदर्शन: आनंद कौशल

जमुई

विभिन्न मांगों को लेकर बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ द्वारा शहर के बस डिपो के सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिले भर के विभिन्न स्कूलों से शिक्षक शामिल हुए। बैठक की अध्यक्षता संघ के जिला अध्यक्ष रवि यादव ने की।

बैठक में विभिन्न प्रखंडों के हजारों शिक्षकों के बकाया वेतन सहित जिलास्तरीय समस्याओं का समाधान विभाग द्वारा नहीं किए जाने से आक्रोशित शिक्षकों ने जमुई में मुख्यमंत्री के आगमन पर घेराव करने का निर्णय लिया।

मौके पर संघ के प्रदेश अध्यक्ष सह जिला प्रभारी ने बताया कि जमुई जिले के हजारों शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं से संबंधित आवेदन जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं जिला कार्यक्रम पदाधिकारी को कई बार लिखित और मौखिक रूप से दिया गया था लेकिन पदाधिकारियों के आश्वासन के बाद भी अब तक शिक्षकों के समस्याओं का निदान नहीं निकाला जा सका।

जिसको लेकर शिक्षकों  द्वारा यह निर्णय लिया गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जमुई में आगमन पर सभी शिक्षक एकजुट होकर समस्याओं के समाधान की मांग करेंगे साथ ही मुख्यमंत्री के समक्ष धरना प्रदर्शन व घेराव आंदोलन भी करेंगे। जिलाध्यक्ष रवि यादव व जिला महासचिव जयप्रकाश पासवान ने कहा कि शिक्षा विभाग के अधिकारियों द्वारा शीघ्र मांग-पत्र में अंकित सभी समस्याओं का समाधान करें।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के जमुई आगमन से पहले समस्या का समाधान किया जाए ताकि घेराव वह धरना प्रदर्शन की नौबत पैदा न हो सके। अगर शिक्षकों की समस्या पर जल्द से जल्द विचार नहीं किया गया तो शिक्षक विवश होकर मुख्यमंत्री के समक्ष धरना प्रदर्शन घेराव आंदोलन करेंगे।

मौके पर जयप्रकाश पासवान, संजीव कौशिक, पंकज प्रकाश बच्चन,रबिन्द्र यादव, सप्पन सिंह, संजीत कुमार, राजीव वर्णवाल, उत्तम सिंह, महेश शर्मा, शिष्ठ यादव,भोला कुमार, मासूम अंसारी, विवेक सिंह, आर्यन वर्णवाल, शिवकुमार पासवान,आशीष चौहान, अभिषेक सिन्हा, अबू मनोवर हसन,नंदकिशोर यादव,विजय शर्मा,रंजीत यादव,भास्कर वर्णवाल,बजरंगी यादव,मो वाजिद अली, सुजीत शर्मा,गौतम कुमार,पंकज कुमार, मो. फोजेल, मो. अब्दुल मतीन,रूपेश साह,चंदन कुमार,अरुण कुमार उपस्थित थें।

 

Comments