गड्ढे में मिली अज्ञात महिला की शव का हनुमानगंज पुलिस ने कराई शिनाख्त

गड्ढे में मिली अज्ञात महिला की शव का हनुमानगंज पुलिस ने कराई शिनाख्त

खड्डा, कुशीनगर।

मंगलवार की शाम हनुमानगंज थाना क्षेत्र के नेबुआ - पनियहवा मार्ग पर चलन्तवा पुल के समीप मिले अज्ञात  महिला की शव का शिनाख्त हनुमानगंज पुलिस के सक्रियता से मात्र 6 घण्टे ही हो गई। 

थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक महिला के पोस्टमार्टम भेजने के उरान्त पुलिस व उनके गुप्तचर महिला की पहचान के लिए लगातार लोगों से संपर्क बनाए हुए थी।

इसी बीच नेबुआ नौरंगिया थाना से हनुमानगंज पुलिस द्वारा संपर्क करने पर नेबुआ नौरंगिया पुलिस ने मंगलवार के सुबह मृतक महिला के पुत्र मोहित द्वारा दिए गए गुमसुदगी की तहरीर के आधार पर मृतक के परिजनों से संपर्क कर हनुमानगंज थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से अवगत कराते हुए शिनाख्त करने की बात कही।

 उक्त घटना की जानकारी मिलते ही हनुमानगंज थाने पहुचे मृतक के पुत्र मोहित को जब को लाश का फोटो दिखाया तो उसने शिनाख्त करते हुए बताया की मृतक महिला उसकी मां इश्रावती देवी पत्नी स्वर्गीय गोबरी निवासी मंडार विन्दवलिया टोला धुसादी पट्टी थाना नेबुआ नौरंगिया की रहने वाली है।

मृतिका नर्तकी थी सोमवार को शाम ड्रामा पार्टी में गई थी।उस दिन से ही घर नही आई थी।ड्रामा पार्टी के मालिक से पूछने पर उचित जवाब ना देने पर अनहोनी की चिंता सता रही थी।इसीलिये हमने मंगलवार के दिन ही अपने थाने में  उसके गुमसुदी की रपट दर्ज करा दिये थे।

वही थानाध्यक्ष ने बताया प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है मामले की गहनता से जाँच की जा रही है जल्द दोषियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments