पीजीआई थाना क्षेत्र में प्रापर्टी डिलर के दो गुटो मे हुई मारपीट

पीजीआई थाना क्षेत्र में प्रापर्टी डिलर के दो गुटो मे हुई मारपीट
  •  एक पक्ष ने दूसरे पर रिवाल्वर से जान से मारने की कोशिश का लगाया आरोप
  • गंगाजी पुरम् पीजीआई का है मामला

 

 पीजीआई कोतवाली क्षेत्र दो प्रापर्टी डिलर गुटों के बीच मंगलवार को दो बजे आमने सामने होने पर एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए जमकर मार पीट हुई ,मार पीट और रिवाल्वर से जान मारने की धमकी देने का मामला थाने पर पहुचा । पीडित प्रापर्टी डिलर ने दबंग प्रापर्टी डिलर के खिलाफ तहरीर दी ।

 

मिली जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र कुमार जयसवाल पुत्र नन्द किशोर ऐशबाग लखनऊ के निवासी है मंगलवार को सुरेंद्र कुमार अपने पुत्र आशीष के साथ दो बजे पीजीआई थाना क्षेत्र गंगा जी पुरम में स्थित अपने प्लाट पर आये हुए थे कि वही स्थानीय प्रापर्टी डिलर ने मौके पर पहुच कर गाली गलौज और मार पीट करने लगे । हो रही मार पीट देख स्थानीय लोगों ने पहुंचकर मामला शान्त कराया पीडित पक्ष ने थाने पहुच कर स्थानीय प्रापर्टी डिलर के नाम तहरीर दी ।

पीडित नरेन्द्र कुमार ने बताया कि प्रापर्टी डिलर  कविपल देव सिंह के साथ मिलकर प्लाट लिया गया था बिना बताए जमीन पर प्लाटिंग कर रहे है जानकारी होने पर आज यहाँ देखने आया तो उन्हें नागवार लगा । गाली गलौज करते हुई मार पीट करने लगे और रिवाल्वर निकल कर जान से मारने की धमकी दी आस पास लोगों के बीच बचाव करने पर जान बची है ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments