अभिनेता ऋतिक रोशन का प्रशंषको के लिए प्रेरणादायक पोस्ट

  अभिनेता ऋतिक रोशन का प्रशंषको के लिए प्रेरणादायक पोस्ट

ऋतिक रोशन हालही में एक पोस्ट करते हुए प्रशंसकों को एक प्रेरणादायक सरप्राइज दिया है। अभिनेता ने अपने पोस्ट में सुपर 30 के एक डायलॉग को शामिल करते हुए यह सुनिश्चित किया है की यह सभी के लिए प्रेरणा स्त्रोत बने जो बहुप्रतीक्षित फिल्म सुपर ३० की रिलीज के लिए अभिनेता के संकेतों का इंतजार कर रहे है।

इस खूबसूरत पोस्ट में लिखा गया," आपत्ति से ही आविष्कार का जन्म होता है।"

सुपर 30 के अभिनेता ने प्रेरित करते हुए पोस्ट किया, " September 2018.

No treadmill ? Broken ankle ? Cant do cardio ? Can’t fly ?

Bullshit. .

When your focus is on results and not on excuses, you will always find a way. .

Here’s my no treadmill, no excuses, broken ankle cardio. 10 sets of 100 reps. .

आपत्ति से ही आविष्कार का जनम होता है।

(you can’t fly but you can try#thereisalwaysaway #makeitfun #onelife #adventurer #beanexplorer #createyourself #keepgoing


ऋतिक हमेशा से ही दुनिया भर में फिटनेस के प्रति अपने जुनून और अपनी बेहतरीन फिजिक को बनाए रखने के लिए प्रसिद्ध हैं। अभिनेता ने कभी भी अपने फिटनेस और कसरत के आड़े कुछ भी आने नहीं देते। कई चोटों के बाद, भी इच्छा शक्ति ही सभी कठिनाइयों और बाधाओं से बाहर निकलना ही जवाब है।

अभिनेता अपनी अनूठी तकनीक के साथ दुनिया भर के कई लोगों के लिए एक उदाहरण है। उन्होंने न केवल फिटनेस को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाया है, बल्कि यह कहना उचित होगा कि फिटनेस ही उनका जीवन है!

अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों का दिल जीत चुके ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।    

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments