​​​​​​​"हाउसफुल 4" ने भारत में दमदार एडवांस बुकिंग के साथ कर ली है धमाकेदार शुरुआत!

​​​​​​​"हाउसफुल 4" ने भारत में दमदार एडवांस बुकिंग के साथ कर ली है धमाकेदार शुरुआत!

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज की "हाउसफुल 4" की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है और पूरे भारत में दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिल रही है। हाउसफुल 4 बिना किसी संदेह के इस साल की सबसे बड़ी कॉमेडी फ़िल्म है और फ़िल्म की प्री-बुकिंग से ही इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि प्रशंसक इस पुनर्जन्म कॉमेडी के लिए कितने उत्साहित हैं!

बहुप्रतीक्षित सीक्वल फ्रैंचाइज़ी हाउसफुल ने दुनिया भर में अपने मज़ेदार और पुनर्जन्म के अनोखे कांसेप्ट के साथ दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। साल 1419 में सीतामगढ़ में पिछले जन्म से ले कर 2019 में लंदन में वर्तमान तक, सभी पात्रों के दोनों युगों से दो अलग-अलग नाम है जो आपको हँसी से लोटपोट कर देंगे।

पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ और चीफ़ बिज़नेस प्लानिंग एंड स्ट्रेटरजी, कमल ज्ञानचंदानी कहते है,"फ़िल्म हाउसफुल 4 को दर्शकों से जोरदार प्रतिक्रिया मिल रही है जो यह साबित करता है कि कॉमेडी फिल्म की अच्छी मार्केटिंग और प्रोमोशन दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफ़ल रहेगी। हाउसफुल 4 साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म है और साथ ही फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने बेहतरीन काम किया है। ”

आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स के मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी राजेन्द्र सिंह ज्याला कहते है,"हाउसफुल 4 की एडवांस बुकिंग सभी आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में शानदार है। फिल्म के प्रोमो और गाने काफी दिलचस्प नज़र आ रहे हैं और दर्शक इस पुनर्जन्म कॉमेडी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि 25 अक्टूबर को हाउसफुल 4 की शानदार शुरुआत होगी, भले ही यह प्री-दीवाली शुक्रवार है। हमने रविवार को एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है और हाउसफुल 4 का पहले दिन का एडवांस शानदार रहा है। एडवांस बुकिंग को मिल रही प्रतिक्रिया और लंबी छुट्टी के सप्ताहांत को देखते हुए, हमें यकीन है कि हाउसफुल 4 दिवाली वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाएगी। ”

कार्निवल सिनेमा के सीईओ मोहन उमरोटकर कहते है,"हाउसफुल 4 की प्री-बुकिंग रविवार से शुरू हो चुकी है और फिल्म के प्रचार ने काफी हलचल मचा दी है जिसका अंदाज़ा हम फिल्म के लिए ग्रुप प्री-बुकिंग से लगा सकते हैं। हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी भारत भर में प्रशंसकों के बीच हमेशा से पसंदीदा रही है और इस बार त्योहारों के मौसम में रिलीज के साथ इसके प्रति उत्साह दुगना हो गया है। हम बॉक्स ऑफिस पर एक इतिहास बनाने की उम्मीद कर रहे हैं।"

कॉमेडी से भरपूर इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे सितारों की दोहरी भूमिका देखने मिलेगी।

"हाउसफुल 4" साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हँसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है।

Comments