दीपिका पादुकोण को कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर देखने के लिए प्रशंसक हुए उत्साहित!

  दीपिका पादुकोण को कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर देखने के लिए प्रशंसक हुए उत्साहित!

 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज और कल कांन्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अभिनेत्री के प्रशंसकों के ये इंस्टाग्राम हैंडल अनोखे अंदाज़ में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को समर्थन देते हुए नज़र आ रहे हैं!

सोशल मीडिया साइट्स पर, अभिनेत्री के प्रशंसकों ने अपने फैंस पेज के नाम को बदलकर 'कान्सवाले' करना शुरू कर दिया है, ठीक उसी तरह जैसे दुनिया भर से प्रशंसकों ने दीपिका की शादी के दौरान अपनी प्रोफाइल पिक्चर्स को बदल दिया था और अपने पेज का नाम 'लड़कीवाले' में बदल दिया था।

अभिनेत्री इस साल 16 और 17 मई को कान्स फिल्म समारोह में रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरेंगी, जहां दुनिया भर के ग्लोबल आइकन मौजूद होंगे।



मेट गाला इवेंट में आकर्षक बार्बी लुक के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के बाद, अब पूरी दुनिया उनके कांन्स लुक का इंतज़ार कर रही है।

सबसे प्रभावशाली वैश्विक आइकन की सूची में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण हमें ड्रामे की डोज़ देना निश्चित रूप से जानती हैं। लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से भारत को अपने संसारिक विकल्पों और वैश्विक उपस्थिति के साथ ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान दिला दी है।

व्यापार से जुड़े निर्णय की इस घोषणा के साथ, दीपिका एक ऐसा नाम है जो न केवल एक अभिनेत्री के रूप में बल्कि एक व्यवसायी महिला के रूप में ट्रेंड स्थापित कर रही है, जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है।   

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments