एस.एस. राजामौली फिल्म "आरआरआर" में राम चरण और जूनियर एनटीआर के लिए सबसे महंगे ओपनिंग सीन को देंगे अंजाम!

एस.एस. राजामौली फिल्म "आरआरआर" में राम चरण और जूनियर एनटीआर के लिए सबसे महंगे ओपनिंग सीन को देंगे अंजाम!

एसएस राजामौली हमारे देश के सबसे चर्चित फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और वह वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम और कोमाराम भीम पर एक सर्वश्रेष्ठ फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और फ़िल्म से जुड़ी पहली जानकारी के साथ, यह तो साफ़ है कि यह बड़े पैमाने पर बन रहा एक ऐसा प्रोजेक्ट है

जिसका हम लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।फ़िल्म "आरआरआर" राजामौली द्वारा स्वतंत्रता सेनानियों के प्रति श्रद्धांजलि है क्योंकि वह उन्हें पूर्ण महिमा के साथ फ़िल्म में चित्रित करना चाहते हैं। फ़िल्म में अल्लूरी सीताराम की भूमिका में राम चरण और कोमाराम भीम की भूमिका जूनियर एनटीआर नज़र आएंगे।

जबकि राम चरण के साथ भारी-भरकम एक्शन इंट्रोडक्टरी सीक्वेंस पहले ही शूट किया जा चुका है, वही टीम कुछ हफ्तों में जूनियर एनटीआर के साथ एंट्री सीन फिल्माएगी,"जबकि राम चरण के ओपनिंग एक्ट का बजट 15 करोड़ था, वही जूनियर एनटीआर के लिए टीम ने 25 करोड़ रुपये का बजट तय किया है, जो कई छोटी फिल्मों के ओवरऑल बजट से भी अधिक है। ”
टीम अभी तक हैदराबाद, गुजरात और पुणे में शूटिंग कर चुकी है। फिल्म 1920 के स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती एक काल्पनिक कहानी है, जो ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ी थी। 

एक बार सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद, यह निश्चित रूप से अपनी मजबूत कहानी और प्रभावशाली दृश्य चित्रण के साथ-साथ मास्टर निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा इसकी विस्तृत सिनेमैटोग्राफी के साथ एक ब्लॉकबस्टर हिट और रिकॉर्ड ब्रेकिंग फ़िल्म साबित होगी।आरआरआर एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो तेलुगु और तमिल में एक साथ बनाई गई है और हिंदी और मलयालम में भी डब की जा रही है। एसएस राजामौली द्वारा लिखित, आरआरआर 30 जुलाई, 2020 में रिलीज़ होगी।  

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments