भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

समाज को आइना दिखाने का काम करेगी जनपद के कलाकारों द्वारा निर्मित भोजपुरी फ़िल्म

नवाबगंज,गोण्डा-

पलक एंटरटेनमेंट बैनर तले पारिवारिक पृष्ठभूमि पर बनी भोजपुरी फिल्म दिव्या के प्यार बन गईल बा जहर का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर सैकड़ों लोग मौजूद रहे। दूर-दूर से कला और साहित्य जगत से आए अनेक हस्तियों ने इस मौके पर पलक इंटरटेनमेंट के सीएमडी अमित मिश्रा को बधाइयां दी और वर्षों से भोजपुरी और अवधी के लिए किए गए उनके प्रयासों को सराहा।

राजनीति जगत की अनेक हस्तियां इस मौके पर पहुंची। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और फिल्म के फाइनेंसर शेरा भाई ने फिल्म के सभी कलाकारों को उनके बेहतरीन अभिनय पर बधाइयां दी और आने वाले समय में हर तरह से मदद करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा के फिल्में समाज का आईना होती हैं। अच्छी पटकथा की फिल्में समाज को नई दिशा देने का काम करेंगी।

फलक इंटरटेनमेंट की यह कोशिश है इस समाज में व्याप्त बुराइयां फिल्मों के माध्यम से दिखाई जाए और उनका निराकरण भी सुझाया जाए वरिष्ठ समाजसेवी अनिल पांडे ने कहा कि जिस तरह से लोगों का रुझान विदेशी फिल्मों की तरफ बढ़ रहा था ऐसे में अवधी और भोजपुरी फिल्मों पर किया हुआ कार्य अपने आप में प्रशंसनीय है।

सभी कलाकारों को आदर्श अभिनय प्रस्तुत कर समाज को जोड़ने में सहयोग देने का सुझाव दिया शिक्षा जगत से जुड़े अनेक हस्तियों में आलोक मिश्रा ने कहा शिक्षा केवल नौकरी का साधन ना हो करके समाज को एक नई दिशा देने का काम करती है।

ऐसे में सभी नवोदित कलाकारों को बेहतरीन अभिनय करके पूरी दुनिया का ध्यान भारतीय कला और संस्कृति की तरफ आकृष्ट करने का संदेश दिया।

उन्होंने बताया कि हमारा देश सदियों से कला और संस्कृति का प्रणेता रहा है फिल्म मै मुख्य भूमिका राजेश रंजन ने निभाई है बताते चलें राजेश रंजन भोजपुरी गीतों में पहले ही बड़ी ख्याति पा चुके हैं

भोजपुरी भजनों वह गीतों से अपना कैरियर शुरू करने वाले रंजन इन दिनों कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय का जलवा बिखेर रहे हैं इस अवसर पर मीडिया से जुड़े लोगों का सम्मान किया गया।

Comments