अभी अभी: मध्यप्रदेश में कमलनाथ के 20 विधायक लापता,सिंधिया ने कांग्रस को कहा अलविदा…?

अभी अभी: मध्यप्रदेश में कमलनाथ के 20 विधायक लापता,सिंधिया ने कांग्रस को कहा अलविदा…?

अभी अभी: मध्यप्रदेश में कमलनाथ के 20 विधायक लापता,सिंधिया ने कांग्रस को कहा अलविदा…?

स्वतंत्र प्रभात
लखनऊ,उप्र।

महाराष्ट्र में तो सब कुछ ठीक होता लग रहा है लेकिन खबर आ रही है मध्य प्रदेश से विधायक लापता महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि कांग्रेस के 20 विधायक लापता है मध्यप्रदेश में भी। जिसके बाद से ही मध्य प्रदेश की राजनीति में भी हलचल शुरू हो गई है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस का नाम और अपने पद को हटा दिया है।ऐसा ही कुछ प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने ने भी किया। उन्होंने भी अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेश और अपने पद का नाम हटा दिया है।

खबरों के अनुसार सभी विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के संपर्क में है। हालांकि कांग्रेस का कहना है कि कोई विधायक अलग नहीं है। लेकिन वही कुछ राजनीतिक जानकार का कहना है कि मध्य प्रदेश की राजनीति में कुछ सही नहीं चल रहा है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया जो कि कांग्रेस में एक बड़ा नाम रखते हैं और मुख्यमंत्री पद के लिए मध्यप्रदेश से दावेदार रहे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस का नाम हटा दिया है।

इमरती देवी ने भी ऐसे ही किया।कहा जाता है कि इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया की बड़ी समर्थक है। अब आ रही खबर कि कांग्रेस पार्टी के 20 विधायक लापता हो गए हैं जिससे कि मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल बनी हुई है। इतना ही नहीं बल्कि कहा जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कमलनाथ सरकार से बगावत कर सकते हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी।इससे पहले भी सिंधिया कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं।मिली हुई जानकारी के चलते बताया जा रहा कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद से ही वह कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस का नाम हटाकर अपने आपको समाज सेवी और क्रिकेट प्रेमी लिखा है।

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कमलनाथ सरकार से नाराज चल रहे हैं। ट्विटर से नाम हटाकर वह अपनी नाराजगी जाहिर भी कर चुके है।

Comments