लगभग दो हज़ार लोगों ने सामाजिक संस्था,'एकता मंच' द्वारा आयोजित ‘मुफ्त हेल्थ चेकअप कैंप' का लाभ उठाया

लगभग दो हज़ार लोगों ने सामाजिक संस्था,'एकता मंच' द्वारा आयोजित ‘मुफ्त हेल्थ चेकअप कैंप' का लाभ उठाया

मुंबई। सामाजिक संस्था,'एकता मंच' के जनरल सेक्रेटरी श्री अजय कौल द्वारा लगातार ११ वें वर्ष भी एक विशाल 'मुफ्त लगातार चेकअप कैंप और रक्तदान शिबिर' का आयोजन १४ अप्रैल २०१९ को चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर हाई स्कूल,यारी रोड,अँधेरी(वेस्ट),मुंबई में आयोजित किया गया था,जोकि सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। इस कैंप में आँखो की जांच व चश्मा वितरण,रक्त जांच, बच्चों से और महिलाओं से सम्बन्धी बिमारी,दांतों की जांच, चर्मरोग, कान, नाक, गला, इ सी जी, कैंसर जाँच इत्यादि मुफ्त में किया गया और साथ ही साथ रक्त दान शिबिर का आयोजन भी किया था।

इसका उट्घाटन बेलेवुए हॉस्पिटल के डॉ. विजय लुल्ला और डॉ. साईचरण द्वारा किया गया। इस अवसर पर सामाजिक संस्था,'एकता मंच' के अध्यक्ष श्री अजय कौल के अलावा शैलेश फनसे, ,याकूब मेमन,बाला अम्बेकर, प्रतिमा खोपड़े,चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर हाई स्कूल के एक्टिविटी चेयरमैन श्री प्रशांत काशिद व विभिन्न हॉस्पिटल के ल१६२ डॉक्टरों ने हिस्सा लिया और कार्यक्रम को सफल बनाया।

  

सामाजिक संस्था,'एकता मंच' के जनरल सेक्रेटरी श्री अजय कौल ने कहा,"हमारी संस्था हमेशा लोगो के लिए हर प्रकार के हेल्थ सम्बन्धी सेवा लोगो को देती है। स्वास्थ्य से बड़ा धन कोई नहीं है। यदि इंसान का स्वास्थ्य ठीक होगा,तभी वह कोई काम अच्छे ढंग से कर पायेगा और तरक्की कर पायेगा।लोगो को समय रहते बिमारी का पता चल सके और उसका सही समय पर इलाज हो सके। इसलिए हमलोग लोगों के लिए मुफ्त में इस शिबिर का आयोजन हर साल करते है।"    

   

 चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर हाई स्कूल के एक्टिविटी चेयरमैन श्री प्रशांत काशिद ने हा," हमलोग कैंप के जरिये ज्यादा में ज्यादा लोगो की मदद करना चाहते हैं। इसकारण इस कैंप में हरप्रकार की बीमारी का चेकअप करवाते है। इस बार लगभग दो हज़ार लोगों ने इस कैंप का लाभ उठाया। यह हमारी संस्था की तरफ से लागों के लिए प्यारभरी सौगात है। "

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments