बेखौफ अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक को गोलियों से भूना, मौत से मचा कोहराम

बेखौफ अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक कर रहे युवक को गोलियों से भूना, मौत से मचा कोहराम

पटना:

राजधानी में बेखौफ अपराधी फिर से सक्रिय हो गए हैं और आज फिर अहले सुबह उन्होंने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

अहले सुबह अपराधियों ने शहर के पॉश इलाके किदवईपुरी में मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक का नाम रवि राय बताया जा रहा है।घटना उस वक्त हुई जब मंदिरी निवासी युवक रवि राय पार्क में टहलकर घर लौट रहा था। वो जैसे ही इलाके के एक अपार्टमेंट के पास पहुंचा अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया।

युवक को एक गोली सिर में लगी है जबकि दूसरी गोली पेट में लगी है। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।घटना के बाद पार्क और आसपास मार्निंग वॉक कर रहे लोग इधर-उधर भागने लगे और दुकानें बंद होने लगीं।घटना की सूचना मिलते ही बुद्धा कॉलोनी थाना समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पीएमसीएच भेज दिया है। अपराधियों ने जिस जगह पर इस घटना को अंजाम दिया है

वहां से दो-दो थाने बुद्धा कॉलनी और कोतवाली महज 500 मीटर की दूरी पर हैं।घटना के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई है। मौके पर डीएसपी समेत तमाम अधिकारी पहुंच गए हैं।फिलहाल युवक की हत्या किन कारणों से की गई है इसका पता नहीं लग सका है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल कर अपराधियों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है। बताया जा रहा है कि रवि राय उर्फ रवि गोप ने दीघा में छोटका मखना की हत्या की थी।

पिता के बयान पर एफआइआर दर्ज, मृतक भी था अपराधी

रवि राय की हत्या मामले में उसके पिता मोती राय के बयान पर बुद्धा कॉलोनी थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। मृतक रवि राय पर बुद्धा कॉलोनी थाने में 14 मामले कोतवाली में 4 मामले राजीव नगर थाना में एक मामला दर्ज है। इसका और अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments