छेड़छाड़ का मामला खुलेआम घूम रहे आरोपी पुलिस मौन

छेड़छाड़ का मामला खुलेआम घूम रहे आरोपी पुलिस मौन

पीलीभीत ।

पूरनपुर कोतवाली के घुंघचाई चौकी क्षेत्र के ग्राम  कसगंजा  निवासी एक युवती ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसके साथ हुई  छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने में एनसीआर दर्ज कर मामूली धाराओं में चालान कर दिया युवती के अनुसार आरोपीयों ने  बुरी नियत से उसके घर में घुसकर उसके साथ  छेड़छाड़ की ।जबकि पुलिस ने युवती से आरोपियों का गाली गलौज एवं झगड़ा दिखा  कर मामूली धाराओं में चालान कर दिया

जबकि युवती के अनुसार उसके साथ बुरी नियत से  छेड़छाड़ की गई थी। युवती के अनुसार दिनांक 2 सितंबर 2019 सोमवार को मोहल्ले के ही दो युवकों ने बुरी नियत से उसके घर में घुसकर महिला से जबरदस्ती दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती के विरोध करने पर उसके कपड़े फाड़ दिया गए युवती एवं उसके छोटे बच्चे के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मोहल्ले के भी मौके पर पहुंच गए ।आरोपी  अपने आप को घिरा  हुआ देखकर आरोपी वहां से जान से मारने की धमकी देते हुए  भाग निकले।

क्षेत्रीय पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के बजाय मामूली धाराओं में चालान कर दिया जबकि युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। युवती ने आरोप लगाया है की पुलिस ने आरोपियों पर कठोर कार्रवाई नहीं की जिससे आरोपियों के हौसले बुलंद हैं युवती का कहना है युवती  ने पुलिस अधीक्षक  से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।।

Comments