पुरानी पेंशन बहाली को लेकर जनपद में एक बार फिर गूंजी मांग

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर जनपद में एक बार फिर गूंजी मांग

जनपद के सभी ब्लॉक संशाधन केन्द्रों पर शिक्षाक संघ ने किया एक साथ धरना प्रदर्शन

               ब्यूरो रिपोर्ट - जयदीप शुक्ला

गोण्डा-

पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य शिक्षक समस्याओं की मांग को लेकर जनपद के सभी ब्लॉक संसाधन केंद्रों पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया।

यह जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष विनय तिवारी ने बताया कि जिले के हजारों शिक्षकों ने विभिन्न विकास खंडों के अध्यक्ष/मंत्री के नेतृत्व में इस आंदोलन में उत्साहपूर्वक प्रतिभाग किया।मंत्री उमाशंकर सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अवधेश त्रिपाठी, सन्युक्त मंत्री बलवन्त सिंह व कोषाध्यक्ष डॉ अखिलेश शुक्ला ने कहा कि सरकार को हर हाल में पुरानी पेंशन को बहाल करना ही होगा।

अगर सरकार पेंशन बहाली की दिशा में आगे न बढ़ी तो 18 दिसंबर को जनपद स्तर पर विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा।संघर्ष आर पार का होगा।

ब्लॉक संशाधन केंद्र तरबगंज पर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर ब्लाक संसाधन केन्द्र तरबगंज पर एक दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया गया।

शिक्षक संघ के अध्यक्ष विनय कुमार तिवारी ने बताया कि हमारे शिक्षक साथी की मृत्यु सड़क दुर्घटना में हो जाने के कारण हम लोग सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। पुरानी पेंशन व अन्य शिक्षक समस्याओं  के निराकरण के लिए मुख्य मंत्री को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी तरबगंज को सौंपा गया ।

इस मौके पर शिक्षक नेताओं ने सरकार से शिक्षक समस्याओं के निराकरण के लिए मांग पत्र दिया है। इस मौके पर प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष डा अखिलेश शुक्ल, मंत्री के के सोनकर, देव प्रभाकर पांडेय, अनुराग मिश्र, ने भी सम्बोधित किया।

इस मौके पर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के अध्यक्ष डॉ रामराज, शिक्षा मित्र संघ के अध्यक्ष पृथ्वी राज सोनकर ने भी सम्बोधित किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष विनय तिवारी, जिला महामंत्री विजय नारायण पांडेय,ब्लॉक अध्यक्ष बलवंत सिंह, बालमुकुंद पांडेय, डॉ धुव्र नारायण पांडेय, हरिवंश पांडेय, अमित सिंह नीरज मिश्रा, अनिल पांडेय, त्रिजुगी नारायण मिश्रा सहित अन्य अध्यापक एवं अध्यापिका उपस्थित हुए।

Comments