रुंधे गले से दी कोतवाल को विदाई

रुंधे गले से दी कोतवाल को विदाई

     विशेष संवाददाता गोण्डा - अतीक राईन

करनैलगंज,गोण्डा-

कोतवाल राजेश कुमार सिंह का स्थानांतरण हो जाने पर उनके विदाई समारोह में उपस्थित लोगों ने भावुक होकर रुंधे गले से उन्हें विदाई दी। 

करनैलगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह का स्थानांतरण बीती रात कोतवाली देहात गोण्डा के लिए कर दिया गया है।

उनका विदाई समारोह पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र कुमार दुबे की अध्यक्षता में कोतवाली परिसर में आयोजित किया गया।

इस मौके पर वक्ताओं ने कोतवाल राजेश कुमार सिंह के कार्यकाल की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए उन्हें एक न्यायप्रिय तथा गरीबों और पीड़ितों की मदद करने वाला बताया।

लोगों ने कहा कि करनैलगंज के इतिहास में ऐसे बहुत ही कम कोतवाल आये हैं जो अपनी बेहतर कार्यशैली के कारण आज तक याद किये जा रहे हैं उनमें से राजेश कुमार सिंह भी एक हैं जिन्हें लम्बे समय तक याद किया जाता रहेगा।

अपने संबोधन में राजेश कुमार सिंह ने उपस्थित लोगों से अपने कार्यकाल के दौरान हुई किसी भी त्रुटि के लिए क्षमा याचना करते हुए भविष्य में भी लोगों का यथासंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र कुमार दुबे ने भी श्री सिंह के कार्यों और तत्काल निर्णय लेने की क्षमता की सराहना करते हुए उन्हें बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

इस मौके पर अंजुमन सज्जादिया के सदर अकबाल रजा कुरेशी, कन्हैयालाल वर्मा, संजय यज्ञसेनी, आशीष गिरि, हृदय नारायण मिश्र, धर्मेन्द्र कुमार मिश्र, जहीर खां आदि सहित भारी संख्या में स्थानीय नागरिक एवं संपूर्ण पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।

Comments