हर्षोल्लास के साथ मनाई गई डॉ अंबेडकर जयंती 

हर्षोल्लास के साथ मनाई गई डॉ अंबेडकर जयंती 
  • नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह हुए शामिल।

प्रवीण कुमार बड़ोदिया 

स्वतंत्र प्रभात

सीहेार :-

जिला कांग्रेस कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने रविवार को संविधान निर्माता डॉ भीमराव अम्बेडकर की 128वीं जयंती मनाई। जिला मुख्यालय पर अजा बहूल वार्ड क्रमांक 11में स्थित डॉ अम्बेडकर पार्क में प्रमुख कार्यक्रम आयोजित किया गया।

भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह सम्मिलित हुए। झुग्गी झोपड़ी कांग्रेस प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश  कांग्रेस कमेटी अनुसुचित जाति विभाग संभाग भोपाल के संयोजक कांग्रेस नेता नरेंद्र खंगराले और क्षेत्रीय पार्षद आरती खंगराले ने मुख्य अतिथि मंत्री जयवर्धन सिंह का पुष्प मालाओं से भव्य आत्मीय स्वागत किया। तत्पश्चात मंत्री श्री सिंह ने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया। 

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मौजूद नागरिकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री श्री सिंह ने कहा की डॉ अम्बेडकर ने कहा था की बुद्धि का विकास मानव का अंतिम लक्ष्य होना चाहिए, दलित शोषित समाज को ऊपर उठाने के लिए बाबा साहब ने समाज को शिक्षित बनो-संगठित बनों-संघर्ष करों का नारा दिया है।

तहसील मुख्यालय इछावर मे भी डा अंबेडकर जयंति के अवसर पर चल समारोह निकालते हुए कार्यक्रम आयोजित किए गए व उन्हें श्रद्धा के सांथ याद किया गया।

 

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments