गोल्डन फ्लावर पब्लिक स्कूल मे खो खो खिलाड़ी टीम चैन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

गोल्डन फ्लावर पब्लिक स्कूल मे खो खो खिलाड़ी टीम चैन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

शाहजहांपुर /खुटार। जिला खो-खो एसोसिएशन द्वारा बुधवार को गोल्डन फ्लावर पब्लिक स्कूल में खो-खो की जिलास्तरीय सीनियर टीम का चयन किया गया। जिसमें जिले के विभिन्न स्कूलों के खो खो खिलाड़ी उपस्थित रहे। प्रतियोगिता मे मारवाह मार्डन स्कूल,केंद्रीय विद्यालय, सेंट पाल, रेनेसां एकेडमी,आदि स्कूलों के खिलाड़ियो ने प्रतिभाग किया।चयन ट्रायल का उद्घाटन मुख्य अतिथि विद्यालय के डायरेक्टर हरदेव सिंह व प्रधानाचार्य दीपक सिंह ने खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त कर किया।खो खो खिलाड़ियो को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि विद्यालय के डायरेक्टर हरदेव सिंह ने कहा कि पढ़ाई हमारा शैक्षिक विकास करती है

लेकिन हमारा सर्वांगीण विकास करते है। इसलिये सभी बच्चो को पढ़ाई के साथ साथ एक खेल को चुनना चाहिए।जिसमें वह बेहतर प्रदर्शन करते हुए देश के लिये मेडल लाये।उन्होंने कहा कि खो खो खेल एक भारतीय खेल है। खेल के माध्यम से खिलाड़ी नौकरी भी प्राप्त कर सकते है और खुद का बेहतर विकास भी कर सकते है।

एसोसिएशन के सचिव विपिन अग्निहोत्री ने बताया कि इस बार सीनियर खो खो स्टेट चैंपियनशिप का आयोजन 1 से 3 नवंबर जनपद एटा में होना सुनिश्चित हुआ है।जिसमें शाहजहांपुर की सीनियर वर्ग की बालक और बालिका की टीम प्रतिभाग करेंगी। जिसके लिए जिले मे तीन जगह टीम के लिये चयन ट्रायल का आयोजन किया जाना है।उसी क्रम मे आज टीम चयन के लिए गोल्डन फ्लावर पब्लिक स्कूल खुटार में खो खो के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

उनकी क्षमता और प्रदर्शन को देखते हुए जिलास्तरीय खो खो एसोसिएशन के पैनल ने डिस्ट्रिक्ट टीम के लिये खिलाड़ियो का चयन किया।यह खिलाड़ी टीम के साथ 31अक्टूबर को शाहजहांपुर से जनपद एटा के लिए प्रस्थान करेगे।चयनित खिलाड़ी निम्न है वालिका वर्ग मे गोल्डन फ्लावर पब्लिक स्कूल से सुखमनप्रीत कौर,शैलवी मिश्रा,सिमरनजीत कौर,लवप्रीत कौर,नवदीप कौर वालक वर्ग मे गोल्डन फ्लावर पब्लिक स्कूल से ऐबे, गुरप्रीत, मोहित,जुनैद, मारवाह मॉर्डन स्कूल से जसकरन सिंह, गुरजीत सिंह, करन प्रताप,केंद्रीय विद्यालय नम्बर वन से दिव्यांशु का चयन किया गया।

चयन ट्रायल मे उप प्रधानाचार्य राजकुमार, खेल शिक्षक मनीराम पाल, अंकित सिंह, सतनाम, गुरविंदर सिंह, शिप्रा डेनियल, पवन गगंवार, सजंय कुमार, नीलम बाम्बा आदि उपस्थित रहे।

 

Comments