पीडब्ल्यूडी ठेकों के वर्चस्व में  बदमाशों ने ठेकेदार पर बरसाईं गोलियां, मौत

पीडब्ल्यूडी ठेकों के वर्चस्व में  बदमाशों ने ठेकेदार पर बरसाईं गोलियां, मौत

नरेश गुप्ता/ दिनेश मिश्रा की रिपोर्ट

पीडब्ल्यूडी ठेकों के वर्चस्व में  बदमाशों ने ठेकेदार पर बरसाईं गोलियां, मौत


शाहजहांपुर। 


थाना सदर बाजार के ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित पीडब्ल्यूडी ऑफिस में सोमवार दोपहर गोलियों की आवाज से दहशत फैल गई। कार्यालय के अंदर ही पीडब्ल्यूडी ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना में ठेकेदार का निजी सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गया। 

आशंका जताई जा रही है कि ठेके को लेकर हुए विवाद के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है। बता दें कि जिस कार्यालय में गोलियां चली, वह डीएम और एसपी आवास से चंद कदमों की दूरी पर ही स्थित है। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में लोगों के बीच डर का माहौल बन गया है।

कटिया टोला निवासी राकेश यादव राजकीय ठेकेदार है। सोमवार को ठेकों के टेंडर के विवाद में जब ठेकेदार राकेश यादव आफिस के पोर्च में प्राइवेट सुरक्षा गार्ड के साथ खड़े थे। तभी वहां पहुंचे बदमाशों ने गोलियां बरसाकर राकेश यादव व उनके सुरक्षा गार्ड के गोली मार दी।

दोनों लोगों को प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। जहां पर राजकीय ठेकेदार राकेश यादव को मृत घोषित कर दिया तथा उनके प्राइबेट सुरक्षा गार्ड का इलाज चल रहा है। जानकारी पाकर जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह तथा पुलिस अधीक्षक डॉ एस चिनप्पा  एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने भारी सुरक्षा बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।

सूत्रों की मानें तो मृतक राजकीय ठेकेदार राकेश यादव का विवादों से गहरा नाता रहा है । बताते हैं कि राजकीय ठेकेदार राकेश यादव का जनपद में कई वर्षों से दबंगई का साम्राज्य था।

Comments