श्रावस्ती मे मामूली कहासुनी को लेकर हुए विवाद में फेंका तेजाब 5 लोग जख्मी

मामूली कहासुनी को लेकर हुए विवाद में फेंका तेजाब 5 लोग जख्मी

श्रावस्ती- 

जनपद के थाना मल्हीपुर क्षेत्र शिवगढ़ कला मे रास्ते मे रखे गिट्टी को लेकर हुई कहासूनी के दौरान दो पक्षो के बीच हुए विवाद में एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष पर तेजाब फेंक दिया जिससे 5 लोग जख्मी हो गए, जिन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्ग में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

 श्रावस्ती जनपद के थाना मल्हीपुर क्षेत्र शिवगढ़ कला का है जहां पर 2 पक्षो में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। जिसपर एक पक्ष के अनोखी पुत्र खेलावन ने घर के अंदर रखे तेजाब को लाकर दूसरे पक्ष के लोगों पर डाल दिया जिसमें राम चन्दर पुत्र हरीराम 35 वर्ष, हरीराम पुत्र बुधई 65 वर्ष, अजय पुत्र रामछत्तर 18 वर्ष, चन्द्र कला पत्नी रामचन्दर व रीता देवी,

पुत्री हरीराम सहित 5लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। सभी घायलों को 108 एम्बूलेंस से सीएचसी भंगहा लाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा प्रारम्भिक उपचार करने के बाद संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा रेफर कर दिया गया।

जबकि दूसरे पक्ष में एक 60 वर्षीय वृद्ध भी घायल है जिसका उपचार सीएचसी भंगहा में जारी है। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने अनोखी को थाना मल्हीपुर ले गई है। वही पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Comments