आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के गेट के सामने रोड पर  भरा पानी व कीचड़

आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के गेट के सामने रोड पर  भरा पानी व कीचड़

नरेश गुप्ता /मनोज कुमार की रिपोर्ट

आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के गेट के सामने रोड पर  भरा पानी व कीचड़।

महमूदाबाद सीतापुर।

सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के सिरौली क्षेत्र में सिधौली रोड महमूदाबाद पर सिरौली चैराहे से सरैया बलदेव सिंह , कंडी ,भौरी ,लम्बापुरवा , शंकर पुर आदि गांव को जाने वाले मार्ग पर सिरौली चौराहे पर बनी आर्यावर्त ग्रामीण बैंक शाखा सिरौली के गेट के सामने रोड पर काफी दिनों से पानी व कीचड़ भरा पड़ा है।

सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के सिरौली क्षेत्र में सिधौली रोड महमूदाबाद पर सिरौली चैराहे से सरैया बलदेव सिंह

जिससे बैंक में रुपयों का लेन देन करने आने वाले खाता धारकों को कीचड़ व पानी में होकर बैंक के अन्दर जाने में काफी समस्या का सामना कर बैंक के अन्दर जाना पड़ रहा है। और पास में ही प्राथमिक  विद्यालय सिरौली ब्लॉक पहला सीतापुर भी स्थित है जिससे स्कूल के बच्चों को भी कीचड़ व पानी मे होकर स्कूल जाना पड़ रहा है ।और सोमवार , शुक्रवार को सिरौली में बाजार भी लगती है जिससे रोड पर भरे कीचड़ को लेकर रोड पर निकलने वाले सभी राहगीरों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

रोड पर कीचड़ व पानी सिधौली रोड बायां महमूदाबाद रोड की ऊँचाई अधिक होने से सिरौली बैंक के सामने वाली रोड नीची हो गई

और शायद रोड पर कीचड़ व पानी सिधौली रोड बायां महमूदाबाद रोड की ऊँचाई अधिक होने से सिरौली बैंक के सामने वाली रोड नीची हो गई है । और अगर बैंक के सामने वाली रोड को थोड़ा ऊंचा करा दिया जाए तो हो सकता है कि रोड पर भरे कीचड़ व पानी भरने की समस्या खत्म हो जाये । जिससे बैंक में आने जाने वाले खाता धारकों व स्कूल के बच्चों को तथा राहगीरो को रोड पर भरे कीचड़ व गन्दे पानी मे होकर निकलने की समस्या से छुटकारा मिल सकता है ।

 

Comments