मुख्यमंत्री की जल अर्पित कर सुनाएंगे अपनी पीड़ा, काँवर ले  पैदल निकले दो भाई

मुख्यमंत्री की जल अर्पित कर सुनाएंगे अपनी पीड़ा, काँवर ले  पैदल निकले दो भाई
  • पड़ोसियों द्वारा जमीन पर अवैध कब्जा करने से त्रस्त हैं दोनों भाई
  • प्रशासन से नहीं मिली कोई मदद, योगी जी से है आखिरी आस।

 सुलतानपुर/लम्भुआ

(राज कुमार यादव)  :- 

समाधान दिवस पर कई बार शिकायत करने के बावजूद तहसील प्रशासन से लेकर जिला प्रशासन तक से कोई मदद ना मिलने से दो पीड़ित भाई मुख्यमंत्री को जल अर्पण करने के लिए पदयात्रा की शुरुआत कर दिए। शुक्रवार को लंभुआ पहुंचने पर बताया कि अब हमारे भगवान योगी जिसे ही उम्मीद है, उन्हें जल अर्पण कर न्याय की गुहार करूंगा।

शुक्रवार को लंभुआ कस्बे में पहुंचने पर जनपद गाजीपुर कोतवाली शादियाबाद गांव सुरहूरपुर हरिचरन निवासी पीड़ित गणेश कनौजिया और उसके साथ चल रहे भाई ने बताया कि उसकी शादी जमीन पर पड़ोसियों ने अपना अवैध कब्जा जमा रखा है। तहसील प्रशासन से लेकर जिला प्रशासन तक और ऑनलाइन कई बार शिकायत करने के बावजूद प्रशासन हमारी जमीन से अवैध कब्जा हटवाने में नाकाम साबित हो रहा है। हमें अब स्थानीय प्रशासन से न्याय मिलने की कोई उम्मीद नहीं है।

हम लोग 19 अगस्त को घर से पदयात्रा की शुरुआत की और पदयात्रा के द्वारा ही लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी जी के पास पहुंचेंगे और उन्हें जल अर्पण करके न्याय की गुहार करेंगे। हम दोनों भाइयों को हमारे भगवान योगी जी से बहुत उम्मीद है वह तत्काल हमारी जमीन पर हुए अवैध कब्जे को हटवाते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

पीड़ित दोनों भाइयों ने लंभुआ में कहा कि शासन की मंशा है कि हर व्यक्ति को न्याय मिले, लेकिन उसके अधीनस्थ अधिकारी एवं कर्मचारी न्याय मिलने में बाधा पहुंचा रहे हैं। इसके बाद पीड़ित दोनों भाई मुख्यमंत्री से न्याय की उम्मीद लिए हुए पदयात्रा के द्वारा ही लखनऊ की ओर रवाना हुए।

 

Comments