लंका पुलिस ने एक हुक्का बार से मैनेजर सहित 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

लंका पुलिस ने  एक हुक्का बार से  मैनेजर सहित 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

लंका पुलिस ने  एक हुक्का बार से  मैनेजर सहित 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।


वाराणसी लंका थानाक्षेत्र के रविन्द्रपुरी कालोनी इलाके में कई दिनों से मिल रही शिकायत के आधार पर छापेमारी के बाद लंका पुलिस ने शुक्रवार की रात एक हुक्का बार से हुक्का बार के मैनेजर सहित 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से कई सारे हुक्के और तम्बाकू भी बरामद हुई है।

इस समबन्ध में लंका थानाध्यक्ष भारत भूषण ने बताया कि लंका ठान क्षेत्र के रविन्द्रपुरी पेट्रोल पंप के पीछे कई दिनों से स्थानीय लोग शिकायत कर रहे थे कि यहां हुक्का बार चलाया जा रहा है, जिसमे ज़्यादातर नई उम्र के बालिग और नाबालिग लड़के नशे के लिए आ रहे हैं। इस सूचना पर हमने शुक्रवार की रात स्काई गैराज कैफे पर छापेमारी की है।

इस छापेमारी में वहां से 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमे स्काई गैराज कैफे का मैनेजर और एक कर्मचारी सहित 14 लोग पकडे गए हैं जो वहां हुक्का बार में मौजूद थे। हुक्का बार से कई सारे हुक्के और तम्बाकू और जो सामान हुक्का बार में होते हैं वो पकड़ाएं हैं।

लंका थाना प्रभारी भारत भूषण तिवारी ने बताया कि इस छापेमारी में बालिग़ और नाबालिग दोनों ही लड़के पकड़ाएं हैं। हम पहले हुक्का बार का लाइसेंस चेक करवा रहे हैं अगर लाइसेंस नहीं है तो सम्बंधित धाराओं में कार्रवाई होगी। इसके अलावा वहां मिली वस्तुओं का परीक्षण करवाकर भी धाराएं लगाए जाएँगी।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments