भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में कटकमदाग पहुंचे सदर विधायक

 
भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में कटकमदाग पहुंचे सदर विधायक
 

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में कटकमदाग पहुंचे सदर विधायक

पंचायत चुनाव टालने के लिए राज्य सरकार द्वारा शुरू किया गया आपकी सरकार- आपके द्वार कार्यक्रम महज़ एक पॉलिटिकल ड्रामा- मनीष जायसवाल

कटकमदाग

भारतीय जनता पार्टी, कटकमदाग मंडल के अध्यक्ष कविंद्र यादव की अध्यक्षता में कटकमदाग अवस्थित आदर्श उच्च विद्यालय, कटकमदाग के सभागार में प्रखंड क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल शामिल हुए और उन्होंने क्षेत्र की आगामी विकास योजनाओं के साथ सामाजिक और धार्मिक विकास को लेकर कार्यकर्ताओं संग विशेष रणनीति बनाई। यहां पहुंचने पर विधायक मनीष जायसवाल का स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता और उनके समर्थकों ने गर्मजोशी से फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्यों के साथ सामाजिक रुप से खेलकूद, कला संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए हमारा प्रयास शुरू से रहा है और आगे भी रहेगा। सनातन धर्म और संस्कृति के प्रचार प्रसार में भी जोर देने की जरुरत है क्योंकि समाज में धर्मांतरण का खेल खेलने वाले लोग सक्रिय हो रहे हैं। ऐसे लोग जो दूसरों के धर्म और संस्कृति को कुठाराघात पहुंचा रहे हैं उन्हें मुंहतोड़ जवाब देना होगा। विधायक मनीष जायसवाल ने राज्य सरकार द्वारा पंचायत स्तर पर शुरू किए गए आपके अधिकार, आपकी सरकार- आपके द्वार कार्यक्रम को महज एक पॉलीटिकल ड्रामा करार दिया। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव फिलहाल नहीं कराने के लिए राज्य सरकार ने यह बहाना ढूंढा और इसके माध्यम से ग्रामीणों को दिग्भ्रमित करने का कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का लक्ष्य प्रखंड और अंचल से संबंधित पेंशन,म्यूटेशन, आवास सहित अन्य लाभ लाभ को तक पहुंचाना है। लेकिन पूर्व से ही हजारों की संख्या में आवेदन प्रखंड और अंचल कार्यालयों में पेंडिंग है उसका निष्पादन किए बिना पुनः पंचायत में जाकर दोबारा आवेदन संलग्न किया जाना सिर्फ जनता की आंखों में धूल झोंकने जैसा है। प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचलाधिकारी भीड़ बढ़ाने और अपने आला अधिकारियों को खुश करने के लिए महिलाओं और वृद्धों को भी परेशान कर रहे हैं। इस कार्यक्रम के बहाने बीडीओ और सीओ भी दिन- दिन भर प्रखंड और अंचल कार्यालय मैं नहीं बैठते और जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विधायक श्री जायसवाल ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा सरकार के इस कार्यक्रम से जनता का कोई भला नहीं होने वाला है अगर सरकार को जनता के प्रति इतना ही प्रेम होता तो पूर्व से प्रखंड और अंचल में पेंडिंग आवेदनों का निष्पादन करते और लाभुकों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाते। ऐसे पॉलिटिकल ड्रामा के कार्यक्रम का भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता को पुरजोर विरोध करना चाहिए और इसमें  शामिल भी नहीं होना चाहिए ।

मौके पर विशेष रुप से कटकमदाग भाजपा मंडल अध्यक्ष कविंद्र यादव, विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार साहू, कृषि एवं जन वितरण प्रणाली इंद्रनारायण कुशवाहा, उपाध्यक्ष हुलास कुशवाहा, कमल साहू, जगदीश सिन्हा, महिला मोर्चा अध्यक्ष रीना राय भट्ट, प्रखंड मंत्री उषा रुंडा, ओबीसी आईटी सेल के रोहन साव, वरिष्ठ भाजपा नेता केपी ओझा, जगन्नाथ प्रजापति, टेकलाल प्रसाद, राजू साहू, संतोष ठाकुर, लखन गोप, विकास यादव, शंभू यादव, सोनू सिंह, राजेश गुप्ता, बिमल गुप्ता, चेतलाल यादव, राजेंद्र ठाकुर, सुरेंद्र गुप्ता, महादेव प्रसाद, दीपक पंडित, संतोष शर्मा, अवध यादव, नितेश कुमार, भूपेंद्र कुमार, अजीत कुमार, हीरामन कुमार, सोनू सिंह, मेलश्वर प्रसाद, दिलचंद कुमार, निरंजन कुमार, विजय गिरी, रवि गुप्ता, अनिल यादव, मिथुन यादव, प्रेमजित शर्मा, पीयूष राणा, शंभू गोप, अर्जुन महतो, योगेंद्र राणा, बिकास साव, प्रकाश तुरी, विकास यादव सहित अन्य पार्टी कार्यकर्तागण बैठक में मौजूद रहे ।

FROM AROUND THE WEB