सूरजकुंड परिसर में सूर्यकुंड विकास समिति की बैठक संपन्न

 
( झारखण्ड )

सूरजकुंड परिसर में सूर्यकुंड विकास समिति की बैठक संपन्न ।

बरकट्ठा( झारखण्ड ): प्रसिद्ध पर्यटन स्थल सूर्यकुंडधाम परिसर में सूर्यकुंड विकास समिति की बैठक रविवार को की गई। बैठक की अध्यक्षता देवेन्द्र पांडेय व संचालन सुनील पांडेय ने किया। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि परिसर में पेयजल की समुचित व्यवस्था करना,सूर्यकुंड परिसर की साफ सफाई करना,दो गेटों पर एक-एक रिवाल्विंग इंट्री दरवाजा लगाना साथ ही सूर्यकुंड विकास समिति के कोष में सभी लोग यथासंभव राशि दान देने पर चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए जिप प्रतिनिधि केदार साव ने कहा कि सूरजकुंड हम सबों का ऐतिहासिक धरोहर है इसलिए इसकी सुरक्षा करना हम सबका कर्तव्य है। यदि सूरजकुंड का विकास होगा तो यहां के युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे इसलिए मैं आप सबों से आग्रह करना चाहूंगा कि इसके विकास में अपनी महती भूमिका निभाएं और यथासंभव राशि दान दें ।बैठक की अध्यक्षता कर रहे देवेंद्र पांडेय ने कहा कि सूर्यकुंड  विकास समिति समिति के गठन से निश्चित रूप से इस धाम का विकास होगा। विकास के सारे पैमाने को अमलीजामा पहनाने का अब समय आ गया है इसलिए हम सबों को इसके लिए आगे आना चाहिए ।

बैठक में बटेश्वर मेहता, डॉ0 देवेन्द्र सिंह, केदार साव, अर्जुन राणा, राजकुमार नायक, नरेश पांडेय, शिशिर पांडेय, पुरुषोत्तम पांडेय, संजय साव समेत दर्जनों लोग शामिल थे।

FROM AROUND THE WEB