कटनी की तीन जनपद पंचायत से कांग्रेस साफ

 
कटनी की तीन जनपद पंचायत से कांग्रेस साफ

 
भोपाल /कटनी। मध्य प्रदेश।

स्वंतत्र प्रभात।


 कटनी जिले के जनपद पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर विधायक  संजय सत्येन्द्र पाठक के कुशल नेतृत्व में बुधवार को विजयराघवगढ़, बड़वारा, ढीमरखेड़ा से कांग्रेस का पत्ता साफ हो गया। जनपद अध्यक्ष का चुनाव नव निर्वाचित सभी जनपद पंचायत सदस्यों ने एकमत होकर बड़वारा, ढीमरखेड़ा की जनपद पंचायतों में निर्विरोध अध्यक्ष एवं विजयराघवगढ़ जनपद में दो तिहाई वोट से अधिक वोट के समर्थन से सुधा  सुनील कोल को अध्यक्ष चुना। 

वही विजयराघवगढ़ में उदयराज सिंह चौहान, ढीमरखेड़ा में  दुर्गा संतोष पटेल उपाध्यक्ष चुनी गई। इन चुनावों में भाजपा समर्थकों की विजय के लिए विधायक संजय पाठक लगातार सभी जनपद सदस्यों सहित शीर्ष नेतृत्व से भी संपर्क में थे। उनकी कुशल रणनीति के चलते तीनों जनपद पंचायतों में भाजपा का अध्यक्ष चुने गए।  

इस अवसर पर  संजय सत्येन्द्र पाठक ने कहा कि आज हुए तीनों जनपद पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के चुनाव में भाजपा के समर्थक निर्वाचित हुए है। इन सभी निर्वाचनों के माध्यम से जनपद के निर्वाचित सदस्यों ने भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं और विकास की नीतियों के साथ होते हुए सभी ने एकजुटता दिखाई है। 

जिससे विजयराघवगढ़ जनपद अध्यक्ष दो तिहाई सदस्यों के वोट से अधिक वोटों के समर्थन से जनजाति वर्ग से आने वाली  सुधा सुनील कोल अध्यक्ष बनी है। श्री पाठक ने कहा कि दो जनपद पंचायतों बड़वारा, ढीमरखेड़ा में भाजपा की समर्थित अध्यक्ष सुनीता संतोष दुबे,बड़वारा में  सुधा घनश्याम जायसवाल निर्विरोध जनपद अध्यक्ष निर्वाचित हुई है। 
 

   

FROM AROUND THE WEB