संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका दी तहरीर

संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका दी तहरीर
 
संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका दी तहरीर

स्वतंत्र प्रभात

गोंडा 

। जनपद के थाना छपिया अंतर्गत एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत से बरामद हुआ है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है।वहीं परिजनों ने प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या किए जाने व बिना पंचनामा के शव पोस्टमार्टम भेजने को लेकर सड़क जाम करते हुए प्रदर्शन किया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम नरैचा निवासी 24 वर्षीय सनोज पुत्र भगवान प्रसाद का शव शुक्रवार की सुबह घर से लगभग छः किलोमीटर दूर नौवडिहवा ग्रामसभा के मजरा गड़रही पुरवा के पास एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ है।

परिजनों के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या कर उसके शव को गन्ने के खेत मे फेंक दिया गया।परिजनों ने बताया कि घटना की सूचना मृतक लड़के की प्रेमिका ने खुद आकर उसके घर पर दी और बताया कि फांसी लगाकर युवक ने आत्महत्या कर ली है।जबकि परिजनों का आरोप है कि लड़की की मिलीभगत से परिजनों ने पिछले शाम घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी है।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं परिजनों ने बिना पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम भेजे जाने का विरोध करते हुए सड़क जाम कर प्रदर्शन किया व हत्या का अरोप लगाते हुए दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की मांग की है।

जिसके बाद पुलिस बल के साथ मौकेपर पहुंचे सीओ संजय तलवार व एसओ संदीप सिंह उचित कार्यवाही का आश्वासन देते हुए प्रदर्शन खत्म कराया।

मृतक युवक के पिता भगवान प्रसाद ने थाने पर नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार जांच हेतु की गई टीम गठित।

   

FROM AROUND THE WEB