सीडीओ की फटकार भी बेअसर:मिनी स्टेडियम का निर्माण अधूरा

 
सीडीओ की फटकार भी बेअसर:मिनी स्टेडियम का निर्माण अधूरा

स्वतंत्र प्रभात-
         

कुमारगंज अयोध्या- मिल्कीपुर तहसील के अमानीगंज विकासखंड मुख्यालय स्थित निर्माणाधीन मिनी स्टेडियम का एक वर्ष बाद भी आधा-अधूरा निर्माण ही हो पाया है। मुख्य विकास अधिकारी व डीसी मनरेगा  एक माह पूर्व ही निर्माण पूर्ण कराने का अपने स्थलीय अवलोकन में आदेश किया था।

प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना मिनी स्टेडियम के तहत 65 लाख रुपए की लागत से ब्लाक मुख्यालय के निकट निर्मित हो रहे इस मिनी स्टेडियम का स्थलीय निरीक्षण मुख्य विकास अधिकारी अनीता यादव  डीसी मनरेगा अयोध्या नागेंद्र मोहन राम त्रिपाठी के साथ विगत 11 मई को करते हुए कार्य में लापरवाही एवं आधे अधूरे निर्माण पर खंड विकास अधिकारी अमानीगंज रामबरन एवं एपीओ अमानीगंज चंद्र प्रकाश मिश्रा को फटकार लगाते हुए 30 मई तक कार्य पूर्ण कराने का निर्देश दिया था।

निरीक्षण के एक माह बाद भी मिनी स्टेडियम का निर्माण कार्य पूरा ना हो पाया। यही नहीं स्टेडियम में बने बालक व बालिका शौचालय व चेंजिंग रूम भी आज तक पूर्ण रुप से तैयार नहीं हो पाया। स्टेडियम परिसर में तो मिट्टी का कार्य भी आधा अधूरा हुआ है। ऐसे में इस महत्वाकांक्षी योजना को साकार हो पाना कब तक संभव होगा कह पाना मुश्किल है। 

इस संबंध में जब खंड विकास अधिकारी अमानीगंज रामबरन से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि बाउंड्री का निर्माण क्षेत्र पंचायत से होना है एक सप्ताह में पूर्ण करा लिया जाएगा। उनके अनुसार सभी कार्य लगभग लगभग पूर्ण हो चुका है जबकि सौन्दरीकरण सहित अन्य कार्य अभी भी अधूरे हैं।

   

FROM AROUND THE WEB