मटिहनिया का शर्मशार हुआ प्राथमिक विद्यालय

कक्षा 4 की छात्रा से अभद्रता आया सामने
 
मटिहनिया का शर्मशार हुआ प्राथमिक विद्यालय
छेड़ छाड़ का मामला पकड़ा तुल

पडरौना,कुशीनगर।

खण्ड शिक्षा अधिकारी विकास खण्ड पडरौना को शिकायती पत्र के द्वारा छात्राओं की सुरक्षा के संबंध में प्राथमिक विद्यालय मटिहनियाँ बुजुर्ग पर प्रभारी अध्यापक ने बताया कि विद्यालय में मेरे सहायक शिक्षा मित्र जयप्रकाश दीक्षित कार्यरत हैं। उन्होंने ने बताया कि मैंने अध्यापकों की संख्या पर्याप्त होने की दशा में हर कक्षा में एक कक्षाध्यापक नियुक्त किया था।

प्रभारी अध्यापक ने खण्ड शिक्षा अधिकारी को दिए पत्र में बताई है कि बीते 25 अप्रैल को मुझे कुछ अभिभावकों द्वारा यह शिकायत प्राप्त हुई कि जयप्रकाश दीक्षित के द्वारा शिक्षण कार्य के बहाने छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार करने अश्लील बातें एवं हरकते की जा रही हैं। जो कि छात्राओं ने अपने घर जाकर अभिभावकों को बतायी हैं।

जय प्रकाश दीक्षित के इस कृत्य की जाँच मैंने अपने स्तर से स्कूल में छात्र-छात्राओं से पूछ ताछ करने में पाया कि छात्राओं के साथ उनके द्वारा इस तरह व्यवहार पहले भी किए जाते रहे हैं एवं छात्रों को गलत हरकतों के लिए उकसाने का भी मामला संज्ञान में आया है। जिससे इनके इस कृत्य कार्य से पूरे विद्यालय को शर्मसार होना पड़ा है। उपरोक्त प्रकरण की जांच कर न्याययोचित कार्यवाही किया जाय।

FROM AROUND THE WEB