अधिवक्ता के घर में 1 सप्ताह पूर्व हुई चोरी को लेकर आक्रोशित अधिवक्ताओं द्वारा आज अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

आक्रोशित अधिवक्ताओं द्वारा आज nh731 पर निकाला गया फ्लैग मार्च लगाए गए नारे

 
अधिवक्ता के घर में 1 सप्ताह पूर्व हुई चोरी को लेकर आक्रोशित अधिवक्ताओं द्वारा आज अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

स्वतंत्र प्रभात-

हैदर गढ़ बाराबंकी 13 जून थाना लोनी कटरा के ककरी गांव निवासी अधिवक्ता कुंवर देवेंद्र सिंह के आवास पर 1 सप्ताह पूर्व हुई चोरी का अब तक खुलासा ना किए जाने से नाराज हैदर गढ़ के अधिवक्ताओं ने आज तहसील मुख्यालय से नगर के मुख्य चौराहा तक जुलूस निकाला और पुलिस अधीक्षक बाराबंकी को संबोधित एक ज्ञापन पुलिस क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह को सौंप कर कार्यवाही की मांग की। 

पुलिस अधीक्षक को भेजे गए ज्ञापन में अधिवक्ताओं ने लिखा है कि अधिवक्ता देवेंद्र सिंह के घर हुई चोरी थाना प्रभारी लोनी कटरा की निष्क्रियता उजागर करती है। तहसील बार एसोसिएशन अपेक्षा करती है की जल्द से जल्द घटना का खुलासा कर माल बरामद किया जाय अन्यथा की दशा में तहसील बार एसोसिएशन धरना प्रदर्शन एवं हड़ताल करने को बाध्य होगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

वही इस विषय को लेकर जुलूस निकालने एवं ज्ञापन देने वाले अधिवक्ताओ में अध्यक्ष  यश करन तिवारी महामंत्री सुनील त्रिवेदी संजय सिंह कुलदीप कुमार शर्मा के के अधिवक्ता प्रशांत मिश्रा शैलेंद्र अवस्थी प्रमोद कुमार तिवारी अश्वनी मिश्रा कुंवर देवेंद्र प्रताप सिंह बबलू सहित सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ता शामिल थे । अधिवक्ताओं में चोरी का खुलासा ना होने को लेकर जबरदस्त आक्रोश था। उल्लेखनीय है कि ककड़ी गांव निवासी अधिवक्ता कुंवर देवेंद्र सिंह बबलू के आवास पर 6- 7 जून की रात हुई चोरी में चोर ₹70000 की नकदी के अलावा लगभग 40 लाख रुपए कीमत के जेवर चुरा ले गए थे जिसका मुकदमा भी थाना लोनी कटरा में पंजीकृत है परंतु आज तक चोरी की इस बड़ी घटना का खुलासा नहीं हो सका है।

   

FROM AROUND THE WEB