बुर्जुग महिला से लुटी गई 25 हजार 4 घंटे में बरामद एक अभियुक्त गिरफ्तार

 
बुर्जुग महिला से लुटी गई  25 हजार 4 घंटे में बरामद एक अभियुक्त गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात-

कुशीनगर।  जिले के पुलिस अधीक्षक के निर्देशन अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज जितेन्द्र सिंह कालरा के नेतृत्व में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में बीते मंगलवार को थाना पटहेरवा पुलिस टीम ग्राम मेहदिया बुजुर्ग के समीप नहर की पटरी के पास से एक अभियुक्त अफरोज अली पुत्र सिराज अली निवासी करमैनी बाजार थाना पटहेरवा जनपद कुशीनगर को लूट के 25000/रूपये व एक अदद टैम्पू थ्री व्हीलर के साथ गिरफ्तार किया गया। बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर थाना स्थानीय पर पर मु0अ0सं0 246/22 धारा 392/411 IPC में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

विदित हो कि मंगलवार को समय करीब 3.00 बजे शांम को एक महिला प्रभावती दॆवी पत्नी सुदामा गौड निवासी रजवटिया थाना पटहेरवा उम्र करीब 50 वर्ष जो अपने समूह का पैसा 25000/ रूपया पंजाब नेशनल बैक पटहेरवा से निकाल कर ज्यो ही बाहर निकली की एक टैम्पू वाला जो पहले से रेकी कर था, उसको अपने टैम्पू में बैठा लिया और लबनिया की तरफ चल दिया और पटहेरिया चौराहे के पास पहुँचकर उसका एक और साथी मिलकर उसका 25000/रूपया छीन लिये और उसको टैम्पू से धक्का देकर नीचे गिराकर भाग गये। पुलिस द्वारा त्वरित

कार्यवाही करते हुए तत्काल मु0अ0सं0 246/2022 धारा 392 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत करते हुए मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त उपरोक्त को 04 घंटे के अन्दर ही मय लूट का 25000/रुपये व टैम्पू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना का खुलासा करने में उ0नि0 रामसहाय चौहान उ0नि0 सुनील यादव हेड का. लक्ष्मन सिंह का. जयहिन्द यादव सुनील यादव विजय यादव थाना पटहेरवा की टीम शामिल रही।

   

FROM AROUND THE WEB