मतदाता जागरूकता किए रामनगर पीजी कॉलेज में हुए विभिन्न कार्यक्रम

कार्यक्रम में छात्राओं द्वारा मनमोहक रंगोली बनाई गई थी
 
 मतदाता जागरूकता किए रामनगर पीजी कॉलेज में हुए विभिन्न कार्यक्रम
रामनगर एवं प्राचार्य द्वारा दीप प्रज्जवलन एवं मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं सरस्वती वंदना के साथ हुआ

बाराबंकी।
आज 25 नवंबर को रामनगर पीजी कॉलेज में मतदाताओं को जागरूक करने के लिया विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आरंभ मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी रामनगर, विशिष्ट अतिथि क्षेत्राधिकारी रामनगर एवं प्राचार्य द्वारा दीप प्रज्जवलन एवं मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं सरस्वती वंदना के साथ हुआ। कार्यक्रम में छात्राओं द्वारा मनमोहक रंगोली बनाई गई थी

जिसकी अतिथियों ने भूरि भूरि प्रशंसा की। एनएसएस के स्वामसेवकों द्वारा मतदान के महत्व को रेखांकित करने वाले पोस्टर एवम स्लोगन बनाए गए थे। डॉ ओ पी सिंह द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया तथा चीफ प्रॉक्टर डॉ सुनीत कुमार सिंह ने विद्यार्थियों को मतदाता शपथ दिलाई।

कार्यक्रम में  हिंदी विभाग के विश्वेश कुमार मिश्र एवम डॉ अखिलेश वर्मा के नेतृत्व में  विद्यार्थियों द्वारा मनमोहक नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया गया एवं कविता पाठ का आयोजन हुआ। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि क्षेत्राधिकारी रामनगर द्वारा सभी छात्र - छात्राओं का आवाहन किया गया कि वह स्वयं मतदान करे और अपने आस  पड़ोस के लोगो को भी मतदान के लिए प्रेरित करे। कार्यक्रम का संचालन डॉ अखिलेश पटेल द्वारा किया गया।

मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी रामनगर ने सभी कार्यक्रमों की भूरि भूरि प्रशंसा की और विद्यार्थियों को जागरूक मतदाता बनने के लिए आवाहन किया।  अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में प्राचार्य जी ने सभी विद्यार्थियों को लोकतंत्र के महत्व को रेखांकित करते हुए शत प्रतिशत मतदान के लिए आवाहन किया। कार्यक्रम में पधारे सभी अतिथियों के प्रति डॉ के के सिंह द्वारा धन्यवाद और आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक तथा  अत्यधिक संख्या में विद्यार्थी उपस्थित रहे।

FROM AROUND THE WEB