डीएलएड मंडलीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

डीएलएड मंडलीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला गोण्डा –जनपद के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम गोंडा में आयोजित डीएलएड मंडलीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारंभ गोंडा जनपद के जिलाधिकारी नितिन बंसल द्वारा किया गया। इस मंडलीय प्रतियोगिता में बलरामपुर और गोंडा जनपद के समस्त डीएलएड संचालित कॉलेजों के छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग किया।दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

गोण्डा –
जनपद के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम गोंडा में आयोजित डीएलएड मंडलीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारंभ गोंडा जनपद के जिलाधिकारी नितिन बंसल द्वारा किया गया।

इस मंडलीय प्रतियोगिता में बलरामपुर और गोंडा जनपद के समस्त डीएलएड संचालित कॉलेजों के छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग किया।दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि खेल से ही व्यक्तित्व का विकास होता है।व्यक्ति अनुशासित होता है और वर्तमान समय में प्रत्येक छात्र प्रत्येक व्यक्ति को किसी ना किसी खेल में अभिरुचि रखना चाहिए।

डीएलएड मंडलीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

उन्होंने यह भी कहा कि यह प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले शिक्षक जहां भी जिस कॉलेज में जाए वहां खेल को बढ़ावा दें। जिलाधिकारी का स्वागत गोंडा डाइट के प्राचार्य विनय मोहन वन द्रारा किया गया व स्मृति चिन्ह भी भेंट की गई।
इस अवसर माध्यमिक मंडलीयकीड़ा सचिव श्वेता मिश्रा को स्मृति चिन्ह प्रधानाचार्य रेलवे गांधी द्वारा प्रदान किया गया। इस अवसर पर विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य और शिक्षक मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel