गेहूं की रखवाली करने गए युवक पेड़ से लटकता मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

 गेहूं की रखवाली करने गए युवक पेड़ से लटकता मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

अयोध्या।
 
गेहूं की खेत की रखवाली करने गए युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में जंगल में स्थित बरगद के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता ग्रामीणों को दिखाई दिया। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवा कर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।क्षेत्राधिकारी आशीष निगम का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।
 
खेत की रखवाली करने गए युवक का पेड़ से लटकता मिला शव
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार अयोध्या के थाना बाबा बाजार क्षेत्र के सैदपुर पूरे खरिका गांव निवासी 36 वर्षीय विशाल कुमार पुत्र बाबूराम गोस्वामी बीती रात भोजन करने के बाद गेंहू की फसल की रखवाली करने खेत चले गए थे। सुबह काफी समय तक घर जब वापस नहीं आए तो परिजन खोजबीन करने लगे।
 
जंगल में बरगद के पेड़ से लटकता ग्रामीणों को दिखा था शव
 
कुछ ग्रामीण जंगल की ओर गए थे तभी बरगद के पेड़ से एक युवक रस्सी के सहारे लटका दिखाई दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस चौकी प्रभारी सैदपुर  को दी जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर फंदे से लटके युवक को ग्रामीणों के सहयोग से नीचे उतरवाकर पहचान कराई तो फंदे से लटकी युवक की पहचान विशाल कुमार गोस्वामी के रूप में हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
 
परिजनों ने पुलिस को हत्या के संबंध में दी है तहरीर 
 
मृतक के परिजनों ने पुलिस को हत्या से संबंधित तहरीर दिया है। तहरीर मिलने के बाद भी अभी कोई कारवाई पुलिस ने नहीं की है। क्षेत्राधिकारी आशीष निगम का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कारवाई की जाएगी। मृतक युवक का पोस्टमार्टम पैनल में किया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel