धूल उड़ने को लेकर युवक से मारपीट, पीड़ित ने लूट की थाने में दी तहरीर

सिकरीगंज पुलिस लूट को सन्दिग्ध मान कर जांच में जुटी

धूल उड़ने को लेकर युवक से मारपीट, पीड़ित ने  लूट की थाने में दी तहरीर

ब्यूरो/गोरखपुर-शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

रिपोर्ट/राज कुमार शर्मा

सिकरीगंज /गोरखपुर । सिकरीगंज थाना क्षेत्र के ददौरा  गांव समीप बन रहे सिक्सलेन के किनारे से आ रहे दो बाईक सवार को पीछे से आ रहे बाईक सवार धूल उड़ने को लेकर मार पीट  घायल कर लूट का आरोप पीड़ित ने लगाया है । घटना के बाद घायल बाइक सवार सिकरीगंज थाने में अपनी तहरीर दे दिया है ,स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ,पुलिस के मुताबीत लूट की सूचना सन्दिग्ध है ,जांच की जा रही है । 
   प्राप्त समाचार के अनुसार बेलघाट थाना क्षेत्र निवासी संतोष निषाद पुत्र मुन्नर निषाद तथा उनके साथी उमेश निषाद पुत्र द‌याशंकर ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर बताया कि आज दोपहर बेलघाट से सिक्सलेन के किनारे से हम दोनों लोग बाईक से गोरखपुर पानी मोटर खरीदने जा रहे थे।

ददौरा गांव के समीप सिक्स लेन पर मिट्टी उडने को लेकर पिछे से आ रहे दो पहिया सवार यूपी 53 सीपी1998 हीरो स्पेलन्डर काले रंग की गाडी से दो लोग गाली देते हुए आये और अचानक चलती गाडी पर धक्का देकर गिरा दिये, अकारण मारना पिटना शुरू कर  कपड़ा फाड दिये, हेलमेट तोड़ कर पास में रखा मोटर का पैसा 20,700 रुपये तथा गले से चैन छिन कर  धमकी देते हुए भाग निकले

IMG-20240327-WA0086

समाचार लिखे जाने तक पीड़ित का मुकदमा दर्ज नही हुआ था ।
इस संबंध में थाना प्रभारी सिकरीगंज राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है गाड़ी नंबर ट्रेस कर दुसरे पक्ष को बुलाया गया है पीड़ित के साथ मार पीट की घटना हुई है लूट की घटना संदिग्ध लग रही है जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel