लालापुर थाना क्षेत्र में चोरों का बढ़ रहा हौसला।

महेरा गांव से चोरी करके भाग  रहे युवक को ग्रामीणों ने   दौड़कर पकड़ा।

लालापुर थाना क्षेत्र में चोरों का बढ़ रहा हौसला।

स्वतंत्र प्रभात।
लालापुर प्रयागराज
 
।यमुनानगर क्षेत्र के अन्तर्गत में देर रात 1:00 बजे करीब मेहरा गांव से ट्रैक्टर की पतासी खोलकर निकाला तभी उसी गांव के कन्हैया पाण्डेय  लेकर भागते हुए देख लिये उसके बाद उन्होंने उसको दौड़ते दौड़ते महेरा से करीब दो किलोमीटर दूर नागनपुर गांव में जाकर उस गांव के भी नीरज त्रिपाठी की मदद से पकड़ लिए उसके बाद पूछताछ करने पर पता चला कि युवक  घुरी गांव का निवासी था युवक अपना नाम राम शंकर भारतीया पिता का नाम बुदुन भारतीया बताया।
 
  उसके बाद लालापुर थाने में फोन करके सारी बात बताएं । पुलिस ने युवक को अपने साथ ले गए क्षेत्र में इसके पहले भी इस तरह की कई वारदात हुई हैं ट्रैक्टर की बैटरी चोरी तो कभी डीजल चोरी क्षेत्र इससे बहुत परेशान है यहां के आसपास के कई गांव में इस तरह की चोरी की वारदात आए दिन होती रहती थी लेकिन कोई अभी तक पकड़ नहीं पाया था पूरे क्षेत्र के लोग चोरी से परेशान थे । खासकर ट्रैक्टर में पुर्जो की ज्यादातर चोरी हुई है । घुरी गांव में भी तीन से चार ट्रैक्टर की बैटरी चोरी हुई है  दो लोग का समरसेबल चोरी हुआ है। 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|