भारी बारिश के बीच डीएम नेहा शर्मा ने किया निरीक्षण, पटाई कार्य पर लगाई रोक

तालाब की पटाई संबंधी शिकायत पर डीएम नेहा शर्मा ने रानीबाजार क्षेत्र में की जांच

भारी बारिश के बीच डीएम नेहा शर्मा ने किया निरीक्षण, पटाई कार्य पर लगाई रोक

 डीएम ने त्वरित कार्रवाई कर मिट्टी पटाई का कार्य रुकवाया

नगर पालिका को क्षेत्र में जलनिकासी की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के दिए निर्देश
 
भारी बारिश के बावजूद जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने शुक्रवार को रानीबाजार के बरियारपुरवा, ददुवा बाजार और आसपास के क्षेत्रों का निरीक्षण किया। डीएम नेहा शर्मा तालाब की अवैध पटाई की जनशिकायत पर जांच करने मौके पर पहुंची थीं। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने मौके पर ही त्वरित कार्रवाई की और पटाई कार्य को तत्काल प्रभाव से रुकवाया। साथ ही, नगर पालिका को निर्देश दिए कि वे क्षेत्र में जलनिकासी की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करें और इसकी जानकारी तुरंत उपलब्ध कराएं।
 
मकार्थीगंज, ददुवा बाजार और आसपास के क्षेत्रों के स्थानीय निवासियों ने जिलाधिकारी को बरियारपुरवा में तालाब की मिट्टी से अवैध पटाई के संबंध में शिकायत दी थी। स्थानीय लोगों के अनुसार, इस अवैध पटाई के कारण जल निकासी की समस्या उत्पन्न हो रही थी, जिससे भारी बारिश के दौरान क्षेत्र में जलभराव की स्थिति गंभीर हो गई थी।
 
शुक्रवार सुबह, भारी बारिश के बावजूद जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने इस शिकायत की जांच के लिए मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। उनके साथ सिटी मजिस्ट्रेट विजय शर्मा, एसडीएम सदर अवनीश त्रिपाठी और अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे। निरीक्षण के दौरान डीएम ने स्थानीय निवासियों से बातचीत की, जिन्होंने बताया कि अवैध पटाई के कारण जल निकासी की समस्या गंभीर हो गई है। 
1004150300
जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने जनता की शिकायत पर तुरंत संज्ञान लेते हुए पटाई कार्य को रुकवाया और नगर पालिका को निर्देशित किया कि वे जल निकासी की समस्या का स्थायी समाधान करें। डीएम की इस त्वरित और प्रभावी कार्रवाई से स्थानीय निवासियों में राहत की भावना उत्पन्न हुई, क्योंकि अवैध पटाई के कारण जलभराव की समस्या और गंभीर होती जा रही थी।
 
डीएम नेहा शर्मा ने नगर पालिका को यह भी निर्देश दिए कि भविष्य में जल निकासी की समस्या को रोकने के लिए ठोस और प्रभावी योजनाएं तैयार की जाएं। उन्होंने स्पष्ट किया कि ऐसे अवैध कार्यों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।