अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुसी बाल-बाल बचे लोग

मिल्कीपुर- अयोध्या। अयोध्या रायबरेली राजमार्ग पर स्थित कुमारगंज के निकट वन चेतना के सामने बृहस्पतिवार की रात लगभग 11:30 बजे इनायतनगर की ओर से आ रही अशोका लीलेंड ट्रक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। दुकान के अंदर सो रहे दुकानदार के परिवार के सदस्य बाल-बाल बचे घटना के बाद ट्रक ड्राइवर

मिल्कीपुर- अयोध्या। अयोध्या रायबरेली राजमार्ग पर स्थित कुमारगंज के निकट वन चेतना के सामने बृहस्पतिवार की रात लगभग 11:30 बजे इनायतनगर की ओर से आ रही अशोका लीलेंड ट्रक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। दुकान के अंदर सो रहे दुकानदार के परिवार के सदस्य बाल-बाल बचे घटना के बाद ट्रक  ड्राइवर व खलासी मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही थाना कुमारगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।घटना के संबंध बताया जाता है कि इनायतनगर की ओर से आ रही ट्रक यूपी 71एटी 2157 हलियापुर की तरफ खाली जा रही ट्रक अनियंत्रित होकर एकाएक जग प्रसाद यादव  की चाय  दुकान को तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। दुकान के अंदर सो रहे परिजन जब तक कुछ समझते तब तक ट्रक ने पूरी दुकान को तहस-नहस कर दिया फिलहाल दुकान के अंदर सो रहे परिजनों को मामूली चोटें आई , जानकारी होते ही आस—पास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel