टैक्टर पलटा चालक गंभीर होकर घायल

 घटना मेजा थाना क्षेत्र के मेडरा गांव की सुबह लगभग सात बजे की है।



स्वतंत्र प्रभात। संजय द्विवेदी।

मेजा,प्रयागराज।

खेत की जुताई करने जा रहा ट्रैक्टर टूटी पुलिया पर जा पहुंचा जिससे ट्रैक्टर नाले में पलट गया, जिससे एक युवक उसमें दब गया। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

 घटना मेजा थाना क्षेत्र के मेडरा गांव की सुबह लगभग सात बजे की है। जानकारी के अनुसार मेजा थाना क्षेत्र के मेडरा गांव निवासी दीपक तिवारी पुत्र कमलेश तिवारी अपने ट्रैक्टर को रामबाबू पुत्र रमाकांत तिवारी का खेत जोतने के लिए ले जा रहे थे। गांव से थोड़ी दूर पर ही नाले की टूटी पुलिया पर जैसे ही पहुंचा दाएं साइड में पुलिया टूट गई,जिससे वह नाले में पलट गया। ट्रैक्टर पर मौजूद चालक सहित लोग बैठे थे।जिसमें तीन लोग तो बाहर जा गिरे जबकि रामबाबू ट्रैक्टर के नीचे दब गया।

 ट्रैक्टर के आगे आगे जा रहे मुकेश तिवारी ने जब ट्रैक्टर पलटा देखा तो उन्होंने दहाड़ मारकर जोर से आवाज लगाई जिससे वहां आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने सैकड़ों की संख्या में पहुंचकर ट्रैक्टर को सीधा किया और रामबाबू को बाहर निकाला। तब तक वह पानी पी चुके थे और बेहोश हो गए थे। आनन-फानन में सिम्मू पाण्डेय की गाड़ी से परिजनों ने जिला अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel