युवक की नहर में डूबने से मौत,पांच बच्चे हुए यतीम

- कुछ माह पूर्व पत्नी का भी हो गया है,निधन


बहराइच ।
खैरीघाट थाना क्षेत्र के इमामगंज स्थित सरयू नहर में शनिवार दोपहर बाद करीब तीन बजे 45 वर्षीय युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई है।मृतक युवक घसीटे पुत्र चुन्नू निवासी बरदहा बाजार का रहने वाला था।इमामगंज नहर चौराहे पर पान की दुकान को चला कर जीवन यापन करता था।
घटना के संबंध बताया जा रहा है कि युवक शौच के लिए गया था। तभी पैर फिसलने से युवक सरयू नहर में डूब गया।आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर गए तो देखा कि घसीटे का शव नहर के किनारे तैर रहा है।इसकी सूचना गांव वालों को दी गई। स्थानीय लोगों ने शव को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही युवक के परिवार में मातम छा गया। स्थानीय लोगों ने सूचना खैरीघाट थाने की पुलिस को दी।सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष राजकुमार सिंह वरिष्ठ उप निरीक्षक अशोक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।सूचना के बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय लेखपाल अरुण कुमार ने घटना की जानकारी लेने के बाद रिपोर्ट तहसील प्रशासन को सौंप दी है।मृतक अपने पीछे तीन लड़के और दो बेटियों को छोड़ गया है। पांचों बच्चों में से किसी का विवाह नहीं हुआ है।बताया जा रहा हैं कि मृतक की पत्नी का भी कुछ माह पूर्व निधन हो गया है। थाना अध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया है कि मृतक के बेटे सुनील कुमार की तहरीर पर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel