जैतीपुर नहीं, सुमेरपुर में ही होगी टीईटी परीक्षा

परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र में परीक्षा केंद्र का नाम जैतीपुर लिखा है
 
शिवराज बली रामशंकर इंटर कालेज में परीक्षा दें,उन्हें सुमेरपुर में ही परीक्षा देने की अनुमति मिलेगी
उन्नाव। 28 नवंबर को होने वाली टीईटी (शिक्षक पात्रता) परीक्षा के दौरान बताया गया कि जिन परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र में परीक्षा केंद्र का नाम जैतीपुर लिखा है, उनकी परीक्षा सुमेरपुर में होगी। गलती से प्रवेश पत्र में सुमेरपुर की जगह जैतीपुर लिख गया है।

निराला प्रेक्षागृह में बैठक के दौरान डीएम रवींद्र कुमार ने बताया कि जिन अधिकारियों को जो ड्यूटी सौंपी गई है, उसमें लापरवाही न बरतें। दो पालियों में होने वाली परीक्षा में 18431 परीक्षार्थी शामिल होंगे। इसलिए सीसीटीवी से परीक्षा की सघन निगरानी की जाए। 60 स्टेटिक मजिस्ट्रेट परीक्षा की निगरानी करें। इस दौरान केंद्रों की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखें। उच्चाधिकारी लगातार केंद्रों का भ्रमण करते रहें। किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरती जाए।

 टीईटी (शिक्षक पात्रता) परीक्षा बैठक के दौरान डीआईओएस राजेंद्र पांडेय ने बताया कि 240 परीक्षार्थियों का टीईटी प्रवेश परीक्षा केंद्र शिवराज बली रामशंकर इंटर कालेज सुमेरपुर बनाया गया है। हालांकि प्रवेशपत्र में सुमेरपुर के स्थान पर जैतीपुर लिख गया है। इसको लेकर परीक्षार्थी परेशान न हों और वह सुमेरपुर में ही जाकर शिवराज बली रामशंकर इंटर कालेज में परीक्षा दें। उन्हें सुमेरपुर में ही परीक्षा देने की अनुमति मिलेगी।

FROM AROUND THE WEB